ऐसे अंगों वाली महिलाएं देती है धोखा, बनाती हैं पराये पुरुषों से संबंध

आज के समय में सामुद्रिक शास्त्र में कई ऐसी बाते बताई जाती है जो महिलाओं के कई राज खोल देती है।

ऐसे में सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के विभिन्न अंगों के आधार पर उसके स्वभाव के बारे में पता चल जाता है और समुद्र शास्त्र में स्त्रियों की छाती व नाभी व पैर की संरचना के आधार पर उनके स्वभाव के बारे में बताया गया है।

ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार कैसी महिलाएं अपने पति को खुश रखती हैं और कौन धोखा देती हैं।

>> कहा जाता है जिस स्त्री की नाभ‌ि बड़ी और गहरी होती है यह शुभ लक्षण माना जाता है। जी हाँ, क्योंकि जिस स्त्री की नाभि बड़ी, गहरी और दाएं ओर मुड़ी होती है ऐसी स्‍त्री धन, सुख और संतान से संपन्न होती है।

>> कहते हैं जिन स्त्रियों के पैर लंबे और च‌िकने होते है वह देवी लक्ष्मी के समान शुभ होते हैं और ऐसी लंबी टांगों वाली महिलाएं विरासत में ही सब ले लती हैं और इस प्रकार की महिलाओं को शादी के बाद भी पैसों की कमी नहीं आती है।

>> कहा जाता है जिन स्त्रियों की छाती चौड़ी होती है, वे स्त्रियां साहसी, अहंकारी व क्रोधी स्वभाव वाली होती हैं और यह परिवार पर अपना सिक्का चलाने में कामयाब हो जाती है।

>> कहते हैं जिन स्त्रियों की छाती लाल रंग की या फिर एकदम काले रंग की होती है, वह स्त्रियां सुंदर व अधिक पुत्रों को जन्म देती हैं और सांसरिक छल-प्रपंचो से दूर रहती हैं।

>> कहा जाता है जिन स्त्रियों की छाती पर हल्के बाल होते हैं, वे स्त्रियां अनेक पुरूषों के साथ रहने वाली होती हैं और कामशक्ति में लिप्त रहती है। इनके पराये पुरुषों से संबंध होते हैं और ऐसी स्त्रियां झूठ भी खूब बोलती हैं।