Home > India > वाटर पार्क के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा

वाटर पार्क के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरा

Changing-Room-Prank-Videoकोलकाता – रविवार दोपहर कोलकाता के राजरहाट स्थित “एक्वाटिका” वाटर थीम पार्क के महिला चेंजिंग रुम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने की शिकायत दर्ज कराई गई है। एक महिला ने आरोप लगाया कि थीम-पार्क के एक कमरे में बैठा आदमी चेंजिंग रुम में लगे सीसीटीवी कैमरे से सभी तस्वीरों को देख रहा था। हालांकि पार्क प्रबंधन इन सभी आरोपों को खारिज कर रहा है।

इस पार्क में घूमने गई एक महिला ने बताया कि उसे चेंजिंग रुम में सीसीटीवी कैमरा लगे होने का शक था। उसने तुरंत महिला सुरक्षा गार्ड को बुलाकर इसकी जानकारी दी। महिला ने बताया कि उनमें से एक गार्ड ने शक के चलते वहां की बिजली की तारें खींच लीं। वहीं इस महिला ने यह भी आरोप लगाया का कुछ मेल बाउंसर ने मौके पर आकर उनके साथ अभद्रता भी की थी।

गौरतलब है कि 75,000 स्कावयर फीट यानी 17 एकड़ में फैले कोलकाता के इस पार्क को 1999 में बनाया गया था। यह तमाम सुविधाओं से लैस पूर्वी भारत का सबसे बड़ा वाटर पार्क माना जाता है।

मामला गर्माता देख स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने हालात को काबू करने की कोशिश की। पुलिस ने सबसे पहले चेंजिंग रुम में लगे सीसीटीवी कैमरे को सीज किया, लेकिन पीड़िता महिला के कहने पर पुलिस ने मौके से कुछ लैपटॉप और अन्य गैजेट्स को भी सीज कर लिया।

वहीं पुलिस पार्क प्रबंधन के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने में भी ले गई। विरोध प्रदर्शन कर रही एक महिला शर्मिष्ठा चक्रवर्ती ने कहा की यह घटना गोवा के फैब इंडिया शो रुम के चेंजिंग रुम में मिले सीसीटीवी कैमरे की घटना का दोहराव है। उसने आरोप लगाया कि पार्क प्रबंधन सबूतों को मिटाने की कोशिश कर रहा है।

साउथ 24 परगना के एसपी प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर वाटर पार्क के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। लैपटॉप और अन्य जरूरी सामनों की जांच की जा रही है। वहीं एसपी ने बताया कि प्रबंधन का कहना है कि कैमरा चालू नहीं था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com