Home > Crime > VIDEO: बेटी ने किया संपत्ति के लिए पिता को प्रताड़ित !

VIDEO: बेटी ने किया संपत्ति के लिए पिता को प्रताड़ित !

नई दिल्ली- चेन्नई स्थित अस्पताल में एक महिला डॉक्टर द्वारा आईसीयू में भर्ती अपने बुजुर्ग पिता को प्रताड़ित करने का एक बेचैन करने वाला वीडियो सामना आया है। आईसीयू में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में दिख रहा है कि महिला डॉक्टर कमरे में घुसती है और अपने पिता के नसों में लगी इंटर वीनस (आईवी) लाइन को हटाकर उन्हें मारने की कोशिश कर रही है।

ये घटना पिछले साल सितंबर की है, जब पेशे से डॉक्टर यह 82 वर्षीय बुजुर्ग दिल की समस्या की वजह अस्पताल में भर्ती हुए थे। यहां बेटी द्वारा की गई इस प्रताड़ना से तो वह बच गए, लेकिन घटना के दो महीने बाद नवंबर में प्राकृतिक कारणों से उनकी मौत हो गई।

पुलिस को मिले इस फुटेज में आरोपी डॉ. एम जयसुधा अपने दो बेटों के साथ कमरे में दाखिल होते दिख रही हैं। इसके बाद वह वहां मौजूद तीन नर्सों को बाहर जाने को कहती है, ताकि अपने मरीज पिता के साथ कुछ बात कर सके. नर्सों के वहां से हटने के बाद वह कुछ कागजात अपने पिता की तरफ बढ़ाती हुई दिख रही है। माना जा रहा है कि ये कागजात किसी संपत्ति से जुड़े थे, जिसके उस महिला का बेटा अपनी शर्ट में छुपा कर लाया था।

पुलिस जांच में पता चला कि बेटी की धमकियों से डर कर बुर्जुग पिता ने कथित रूप एक पन्ने पर हस्ताक्षर कर दिए और फिर बेटी ने जबरदस्ती उनके अंगूठे के निशान भी ले लिए। पुलिस के मुताबिक, महिला ने पिता के नसों में लगी ड्रिप को खोलकर उसे बिस्तर के नीचे खोस दिया।

यह अस्पताल आरोपी महिला के भाई डॉ. आर जयप्रकाश का है, जिन्होंने वीडियो जारी करते हुए पुलिस और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर त्यागराजन कहते हैं, ‘हमने हत्या के प्रयास, जबरन वसूली और अनाधिकृत प्रवेश का केस दर्ज किया है और जल्द ही हम इस संबंध में चार्जशीट दायर करेंगे। ‘ [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com