Home > Entertainment > पति करता था अप्राकृतिक सेक्स, बॉबी डार्लिंग की शादी टूटी

पति करता था अप्राकृतिक सेक्स, बॉबी डार्लिंग की शादी टूटी

टीवी की ‘बॉबी डार्लिंग’ लगभग सालभर से पाखी शर्मा हैं। उन्होंने भोपाल के बिजनेसमैन रमणिक शर्मा से फरवरी 2016 में शादी की थी। अब यह शादी टूटने की कगार पर है और खबर है कि दिल्ली में पाखी शर्मा ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स करने और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।

‘बॉम्बे टाइम्स’ की खबर के अनुसार शिकायत में पाखी ने कहा है ‘शराब पीने के बाद रमणिक मुझे पीटता था। वो कहता था कि मेरे हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं।

उसने मेरा सारा पैसा और प्रॉपर्टी हड़प कर ली। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में भी हिस्सेदार बना लूं। एेसा ही तब भी किया जब मैं भोपाल में एक पेंट हाउस खरीद रही थी। शादी के ठीक बाद उसने मेरे पैसे से ही एक एसयूवी खरीदी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है।

वो बिल्डिंग के चौकीदारों को मुझ पर निगाह रखने के लिए पैसा देता है और मेरी हर हरकत की जानकरी उसे रहती है। जब मैं इन बातों के त्रस्त हो गई तो मैंने उससे रजामंदी से तलाक लेने की बात कि लेकिन वो मुझे कुछ भी वापस करने की नीयत नहीं रखता है और मुझे पीटता है। वो मुझे इतना मारता है कि मैं बच्चों की तरह रोती हूं और कपड़ों में पेशाब कर देती हूं।’

पाखी ने भोपाल में शिकायत दर्ज न करवाने की वजह यह बताई है कि उसके पति के वहां काफी उच्च स्तरीय संबंध हैं। इस मामले में पाखी के पति रमणिक शर्मा का कहना है ‘बॉबी साफ झूठ बोल रही है। उसने मेरा पैसा, सोना और प्रॉपर्टी कब्जे में ले रखी है।

इस मामले में मैंने भी एफआईआर दर्ज करवा रखी है। मैंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर उससे शादी की थी। उसने मुझे से झूठ बोला कि वो गर्भवत हो सकती है, जब वे इसके लायक ही नहीं है। मैंने उससे IVF बेबी करने या बच्चा गोद लेने के लिए भी कहा लेकिन वो तैयार ही नहीं है।’

रमणिक का दावा है कि हर आरोप के सबूत उसके पास मौजूद हैं। उसने कहा कि ये हरकत पाखी पैसे हड़पने के लिए कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com