Chhapaak Box Office Collection : दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 से 40% का ग्रोथ

Chhapaak Box Office Collection : दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन अच्छा कलेक्शन किया है। तमाम विवाद और विरोध के बीच रिलीज हुई इस फिल्म ने जहां पहले दिन 4.77 करोड़ का बिजनेस किया, तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30 से 40% का ग्रोथ दिखा।

शुक्रवार को फिल्म ने 4.77 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया, तो वहीं शनिवार को 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस हिसाब से ‘छपाक’ ने दो दिनों में करीब 11 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी बॉलीवुड हंगामा ने दी है।

बता दें कि ‘छपाक’ की रिलीज़ से पहले दीपिका पादुकोण छात्रों का समर्थन करने जेएनयू पहुंची थीं, इसके बाद उनका जमकर विरोध हुआ। दीपिका के जेएनयू जाने को लेकर सोशल मीडिया दो ग्रुप में बंट गया। जहां कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग की। बात यहां तक आ गई कि उनकी फिल्म की रिलीज़ पर ही रोक लगाने की मांग उठने लगी। हालांकि विवाद और विरोध के बीच फिल्म शांति से रिलीज़ हुई। माना जा रहा था कि इस विवाद के असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है।

वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ भी रिलीज हुई है। माना जा रहा है कि अजय अैर दीपिका की फिल्म के बीच कलेक्शन को लेकर जमकर टक्कर हो सकती है। पहले दिन इसकी एक झलक देखने को भी मिली जहां ‘तानाजी’ ने पहले दिन 15 करोड़ का बिजनेस किया तो वहीं ‘छपाक’ ने 4.77 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि स्क्रीन्स के मामले में जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले हैं। कुल स्क्रीन्स की बात करें तो ‘छपाक’ को कुल 2160 स्क्रीन्स मिले हैं।