Home > Entertainment > Bollywood > सीएम रमन सिंह ने करीना के साथ ली सेल्फी, मचा बवाल

सीएम रमन सिंह ने करीना के साथ ली सेल्फी, मचा बवाल

kareena-raman_cm raman singhरायपुर- इन दिनों सेल्फी भी विवादों से अछूती नहीं है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के रायपुर का है जहां बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर यूनीसेफ के एक कार्यक्रम के दौरान कल रायपुर में थी। इंडोर स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में करीना जैसे ही मुख्यमंत्री रमन सिंह के पास बैठी, रमन सिंह ने तुरंत मोबाइल निकाला और उनके साथ एक सेल्फी ले ली।

लेकिन रमन सिंह की इस सेल्फी पर विपक्ष ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। रमन पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कहा है कि एक ओर किसान आत्महत्या कर रहे हैं और मुख्यमंत्री कलाकार के साथ सेल्फी ले रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि राज्य में एक दर्जन से ज्यादा परिवारों को सूखे की वजह से आत्महत्या का रास्ता अपनाना पड़ा, लेकिन सीएम उनकी सुध न लेकर सेल्फी लेने में व्यस्त हैं।

इस कार्यक्रम में करीना ने राज्य संरक्षण गृह की 25 बच्चियों को सम्मानित किया और कहा कि मैं चाहती हूं कि पढ़ने और आगे बढ़ने का जो मौका मुझे मिला है वो देश की हर लड़की को मिले।

करीना ने कहा कि मैं दूसरी बार छत्तीसगढ़ आईं हूं, पूरी दुनिया घूमी है, लेकिन जो प्यार और अपनापन यहां मिला है वो कहीं और नहीं मिला। उन्होंने कहा कि देश में आज भी क्वालिटी एजूकेशन की कमी है। कई स्कूलों में लड़कियों के लिए टॉयलट तक नहीं है। कार्यक्रम के दौरान स्कूल की छात्राओं ने करीना के लिए फोक डांस भी प्रस्तुत किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com