Home > India News > चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा- मैं शर्मिंदा हूं, गलती हो गई

चिन्मयानंद ने कबूला गुनाह, कहा- मैं शर्मिंदा हूं, गलती हो गई

शाहजहांपुर : लॉ छात्रा से रेप और यौन शोषण मामले में आरोपी पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

शुक्रवार को एसआईटी की पूछताछ में चिन्मयानंद ने माना कि उससे गलती हो गई। उसी ने मालिश के लिए छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था।

इस दौरान चिन्मयानंद ने कहा कि वो अपने किए पर शर्मिंदा है और उससे बड़ी भूल हुई है। चिन्मयानंद मामले पर एसआईटी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी।

मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पीड़ित छात्रा के दो चचेरे भाइयों और उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है।

इन तीनों पर चिन्मयानंद को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच करोड़ रुपये मांगने का आरोप है।

एसआईटी की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चिन्मयानंद से वीडियो के एवज में पांच करोड़ रुपये की मांग की थी।

इससे पहले पुलिस ने चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज केस में रेप की धारा जोड़ी थी। शुक्रवार सुबह स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम ने चिन्मयानंद को उसके आश्रम से गिरफ्तार किया था।

इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराकर एसआईटी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने चिन्मयानंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि बीते 10 सितंबर को चिन्मयानंद के मालिश कराते हुए 16 वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए।

उसके तुरंत बाद एक और वीडियो जारी हुआ था, जिसमें लॉ छात्रा, उसका दोस्त संजय सिंह और कुछ और लोग दिखे थे। ये सभी लोग कहीं जा रहे थे और गाड़ी में आगे बैठा शख्स छात्रा और संजय सिंह को रुपए मांगने को लेकर फटकार लगा रहा था।

इस वीडियो में बहुत कुछ ऐसा था, जिससे लग रहा था कि चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने में इन्हीं लोगों का हाथ है। जांच के तहत एसआईटी को यह वीडियो भी सौंपा गया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com