Home > India > बीजेपी नेता ने लगाया पोस्टर, गायत्री की गिरफ़्तारी पर इनाम

बीजेपी नेता ने लगाया पोस्टर, गायत्री की गिरफ़्तारी पर इनाम

लखनऊ– यूपी के इलाहाबाद में बीजेपी के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने गैंगरेप के आरोप में फंसे मंत्री गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम देने का एलान किया है। बीजेपी के इस स्थानीय नेता और खटिक समाज से तालुक रखने वाले रवि सोनकर का कहना है कि उसने और उसके दोस्तों ने अपनी पॉकेट मनी से 50 हजार रुपए जमा किया है।

उनका कहना है कि पुलिस और अधिकारी गैर जमानती वारंट वाले गायत्री प्रजापति को पुलिस या अधिकारी जो भी ढूंढ कर लाएगा, उसे इनाम दिया जाएगा। इसी कड़ी में उसने इलाहाबाद शहर और उसके आस-पास आरोपी मंत्री का पोस्टर भी चस्पा किए हैं।

पोस्टर में लिखा है, ‘इस सरकार में महिलाओं की इज्जत से अधिक एक मंत्री की भैसें अहम है जिन्हें पुलिस 24 घंटे में खोज सकती है। ’ लेकिन आरोपी मंत्री को वह कई दिन गुजर जाने के बाद भी ढूंढ नहीं पा रही हैं। ऐसे में शायद 50 हजार रुपए के इनाम को पाने के फेर में यूपी पुलिस उसे तलाश लाए।

क्या है मामला?
महिला का आरोप है कि वह प्रजापति से लगभग तीन साल पहले मिली थी। उस समय मंत्री ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और उसकी तस्वीरें भी ले ली। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके बाद प्रजापति ने उसको कई बार तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रेप किया।

कौन हैं गायत्री प्रजापति?
गायत्री प्रजापति पर भ्रष्टाचार के कई आरोप हैं। उन्हें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त भी किया था, लेकिन बाद में दोबारा शामिल कर लिया। इस वक्त वो समाजवादी पार्टी के टिकट पर अमेठी से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही आचार संहिता उल्लंघन का मामला भी देखने को मिला जब कानपुर से अमेठी ले जाई जा रही 4000 साड़ियों की एक खेप को पुलिस ने पकड़ा। बिल पर भी गायत्री प्रजापति का नाम था. इस मामले में केस दर्ज हुआ है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com