Home > Crime > होमवर्क नहीं करनें पर टीचर ने दी मासूम को ऐसी सजा

होमवर्क नहीं करनें पर टीचर ने दी मासूम को ऐसी सजा

Children are home from school beating

demo pic

यमुना नगर– हरियाणा के यमुना नगर में एक मदरसे में होमवर्क पूरा नहीं कर पाने पर बच्चों को जंजीरों से बांधकर मारने-पीटने का सनसीखेज मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मदरसे में जंजीरों में बंधे हुए एक बच्चे का वीडियो सामने आया है। इसके आधार पर पुलिस ने मदरसे के दो शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के खिजराबाद कस्बे के बोम्बेपुर मदरसे में होमवर्क नहीं कर पाने पर शिक्षक बच्चों को जंजीरों से बांधकर पिटाई करते थे।

ऐसे ही मदरसे के एक बच्चे ने अपने पिता अयूब से इस टार्चर की कहानी बताई थी. दूसरे दिन जब पिता मदरसे पहुंचे तो देखा उनका बेटा जंजीरों से बंधा हुआ मिला, जिसे देख वह दंग रह गए।

पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. खिजराबाद थाने में इसकी लिखित शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने मदरसे के बच्चों से पूछताछ कर और वीडियो फुटेज के आधार पर मदरसे को दो शिक्षक साबिर और मुबारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. शिक्षकों द्वारा बच्चों को दी जा रही इस प्रताड़ना से लोगों में गुस्सा है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ IPC की धारा 323, 342, 506/34 और जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंध में मदरसे के बच्चों और अन्य शिक्षकों से पूछताछ की गई है. आरोपी शिक्षक फिलहाल मौके से फरार हैं, जो यूपी के रहने वाले हैं। उनकी तलाशी के लिए दबिश दी जा रही है। एजेंसी






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .