बॉलीवुड की दो युवा हॉट एक्ट्रेस में कोल्ड वॉर - Tez News
Home > Hot On Web > बॉलीवुड की दो युवा हॉट एक्ट्रेस में कोल्ड वॉर

बॉलीवुड की दो युवा हॉट एक्ट्रेस में कोल्ड वॉर

Shraddha Kapoor Vs Alia Bhattबॉलीवुड की दो युवा अभिनेत्रियों में कोल्ड वार शुरू हो गया है। एक वक्त ऐसा भी था, जब इन दोनों की दोस्ती दांत कटी रोटी की तरह थी। इनमें से यदि किसी को कहीं भी जाना होता तो दूसरी को फोन करके पूछती थी कि तुम जा रही हो क्या, चलो साथ चलते हैं। और अब इन दोनों ने आपस में न सिर्फ बात करना बन्द कर दिया बल्कि किसी और के मुँह से एक-दूसरे का नाम तक नहीं सुनना चाहती हैं।

आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर ये उन दो हीरोइनों के नाम हैं जो तेजी से आगे बढ़ रही हैं। बॉलीवुड के अनुभवी निर्माताओं का मानना है कि आने वाले समय में दीपिका, प्रियंका जैसी अभिनेत्रियों की जगह ये दोनों लेंगी। दर्शक भी इन्हें पसंद करते हैं और इनकी फिल्मों की सफलता इस बात की पुष्टि भी करती है।

एक समय था जब दोनों हंस कर मिलती थीं। मैसेजेस का आदान-प्रदान भी होता था, लेकिन अब वो समय नहीं रहा। एक-दूसरे में दोनों को प्रतिद्वंद्वी नजर आता है। एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ रहती है। इसको लेकर दोनों के मन में थोड़ी कड़वाहट पैदा हो गई है। आलिया के पास श्रद्धा को लेकर नाराज होने का एक और कारण है जिसका सबूत इन दिनों मिला है। श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर एक निर्माता फिल्म प्लान कर रहा था।

‘एक विलेन’ में इन दोनों की केमिस्ट्री उसे बहुत पसंद आई थी। आलिया तक यह बात पहुंच गई। सिद्धार्थ और आलिया की दोस्ती ‘गहरी’ है ये सभी जानते हैं। खबर है कि आलिया ने सिद्धार्थ को कह दिया है कि या तो फिल्म मत करो या फिर श्रद्धा कपूर की जगह दूसरी हीरोइन लो। आलिया इस बात से अच्छी तरह परिचित हैं कि ‘एक विलेन’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और श्रद्धा कुछ ज्यादा ही नजदीक आ गए थे। सेट से काफी बातें फैली थीं। अब वे कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं। लिहाजा सिद्धार्थ के लिए फरमान जारी कर दिया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com