पत्नी ने एस पी साहब से कहा " मुझे मेरे पति से मिला दो " - Tez News
Home > India News > पत्नी ने एस पी साहब से कहा ” मुझे मेरे पति से मिला दो “

पत्नी ने एस पी साहब से कहा ” मुझे मेरे पति से मिला दो “

डिंडोरी : माननीय हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी शाहपुरा थाना पुलिस पीड़िता की शिकायत पर कार्यवाही करने को तैयार नहीं लिहाजा पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में न्याय की गुहार लगाई। दरअसल सन् 1985 में चमेली बाई साहू का शाहपुरा थाना क्षेत्र के करौंदी गांव सुनील साहू के साथ हिन्दू रीति रिवाज से विवाह हुआ था।

1992 में चमेली का गौना हुआ और वह अपने पति के घर गई लेकिन पति पत्नी के बीच वाद विवाद बढ़ता गया और पति ने पत्नी को छोड़ दिया। पति सुनील वर्तमान में मंडला जिले में विद्युत विभाग में जूनियर इंजिनियर है इसी बीच सुनील साहू ने दूसरी पत्नी से शादी कर ली और उसके साथ रह रहा है और चमेली बाई ने पत्नी का दर्जा पाने के लिए माननीय हाई कोर्ट की शरण ली।

05 अक्टूबर 2016 को हाई कोर्ट ने शाहपुरा पुलिस को निर्देश दिये की पीड़िता की शिकायत दर्ज कर सात दिवस के अंदर कोर्ट को जानकारी भेजे पर शाहपुरा पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है पेशे से प्रौढ़ शिक्षिका चमेली बाई न्याय की आश में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुची चमेली बाई का कहना है की मुझे अपने पति के पास ही रहना है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डिंडौरी सुनीता रावत बताया कि माननीय हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भी शाहपुरा पुलिस द्वारा कार्यवाही न करना कई सवाल खड़े करता है अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत ने तत्काल पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के निर्देश दिये है।
रिपोर्ट @दीपक नामदेव





loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com