नई दिल्ली : पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अब कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि तीन बजकर दस मिनट पर ही हमले की खबर आ गई थी। पांच बजकर 15 मिनट पर कांग्रेस ने भी रिएक्शन दे दिया था। मोदी जी क्या कर रहे थे।

मोदी जी की दिनचर्या बता रहा हूं। वह दिन भर पार्क का भ्रमण करने के बाद नौका विहार कर शूटिंग करवा रहे थे। छह बजकर 45 मिनट तक फिल्म की शूटिंग करते हैं, नौका विहार करते हैं। पीएम राम नगर के गेस्ट हाउस में भी कुछ देर रुके और फिर चले गए। शाम छह बजकर 30 मिनट पर धनगढ़ी गेट पहुंचे और अधिकारियों से दस मिनट तक वार्ता की। छह बजकर 60 मिनट पर उनका काफिला निकला।

वहां स्थानीय लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नारे लगाए। पीएम ने भी सभी का अभिवादन किया। देश हमारे शहीदों के शरीर के टुकड़े चुन रहा था, पीएम नारे लगवा रहे थे। वह राम नगर के फीडर गेस्ट हाउस रुके और चाय-नाश्ता किए। पूरे देश के चूल्हे बंद थे। गुरुवार को सात बजे चाय-नाश्ते का आनंद ले रहे थे। यह है इस देश के पीएम की असली वास्तविकता।

इससे ज्यादा शर्मनाक व्यवहार किसी पीएम का नहीं हो सकता। यह मैं नहीं आपके पत्रकार साथी कह रहे हैं। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने दावे के समर्थन में अखबारों की कटिंग और कथित तस्वीरें दिखाईं। प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय शोक की भी घोषणा नहीं की।