rahul gandhi modiनई दिल्ली – नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की पेशी से पहले कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्र सरकार को निशाने पर लिया। कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खडग़े ने आरोप लगाया कि नेशनल हेराल्ड केस के पीछे पीएम नरेन्द्र मोदी का दिमाग है। पीएम मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी को जेड सिक्योरिटी और सरकारी बंगला देकर केस का इनाम दिया है।

गुलाम नबी आजाद ने कहाकि न तो स्वामी बॉर्डर राज्य से आते हैं, न उन्हें किसी आतंकी से धमकी मिली है और न उन्होंने किसी आतंकवादी को मारा है। सरकार ने नियमों के परे जाकर स्वामी को बंगला दिया है। हमें पहले से शक था कि पीएम मोदी, उनका मंत्रीमंडल और भाजपा इस केस के पीछे हैं और सरकार के फैसले के बाद यह साबित हो गया। आजाद ने कहाकि लोकसभा चुनावों के दौरान इन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था जो अब विपक्ष मुक्त एजेंडा बन गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अरुणाचल प्रदेश में सरकार गिराने, हिमाचल प्रदेश के सीएम के घर छापा मारना राजनीतिक प्रतिशोध है। ये लोग विपक्षी पार्टियों की राज्य सरकारों को गिराने का षडय़ंत्र रच रहे हैं। इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए आजाद ने कहाकि पहले भी ऐसे प्रयास किए गए, इंदिरा गांधी को जेल भेज दिया गया। जब वे चिकमंगलूर से चुनाव लडऩे गई तो उनकी संसद सदस्यता समाप्त कर दी गई लेकिन ढाई साल बाद ही जनता ने इन्हें जवाब दे दिया।

उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि कांग्रेस 120 साल पुरानी पार्टी है। जितना आप हमें दबाओगे उतनी जल्दी हम सत्ता में आएंगे। वहीं लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहाकि भाजपा इस मामले को सियासी रूप दे रही है, हम नहीं।

“Modi Ji’s Dream Of A Congress Mukt Bharat Impossible”: Rahul Gandhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here