Home > India > मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेस का हमला

मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेस का हमला

 mohan bhagwatलखनऊ- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिन्दुओं की आबादी के सिलसिले में दिये गये बयान को लेकर कांग्रेस ने उन पर हमला करते हुए कहा है कि भागवत से इसके अलावा और क्या उम्मीद की जा सकती है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में भागवत के मुसलमानों की जनसंख्या दर ज्यादा होने संबंधी एक बयान के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा, ”वह (भागवत) धर्म की ही खाते हैं…वह और क्या बात करेंगे। वह रोजगार की बात करते, महंगाई की बात करते.. मगर वह ऐसा नहीं करते।” उन्होंने कहा कि भागवत अपनी हर बात और हर शब्द में तोड़ने की ही बात करते हैं।

गौरतलब है कि भागवत यहां विश्वविद्यालय व महाविद्यालय शिक्षक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के दौरान मोहन भागवत ने कहा कि आप लोग कह रहे है कि ‘उनकी’ जनसंख्या बढ़ रही है इस पर उन्होंने कहा कि हिंदुओं को किसने रोका है। सम्मेलन में शिक्षकों झब भागवत से सवाल पूछे तो उन्होंने ने कहा कि वह उनकी बात को केंद्र सरकार तक पहुंचा देंगे लेकिन अच्छा हो आप अपने सवालों को पत्र लिखकर शिक्षा मंत्री तक भेजें।

सम्मेलन में भाग लेने आये टीचर ने मोहन भागवत से सवाल करते हुए शिक्षा में बदलाव की बात करने के साथ साथ आरक्षण व्यवस्था खत्म करने के भी सवाल किए। अध्यापकों द्वारा किये गए सवालों का जवाब देते हुए सर संघ चालक मोहन भागवत ने कहा कि व्यवस्था बदलने के लिए खुद में बदलाव लाना होगा।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com