Home > कांग्रेस नेता रियाज हुसैन पर हमला, इंदौर रैफर

कांग्रेस नेता रियाज हुसैन पर हमला, इंदौर रैफर

khandwa congress leader riyaz hussain indore refar

खंडवा [TNN ] कांग्रेसी नेता रियाज हुसैन पर आज दोपहर में करीब 2.00 बजे लालचौकी स्थित रेलवे फाटक के पास दो बाइक सवार युवकों ने अचानक हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के  बाद  कांग्रेस नेता रियाज हुसैन को शाम करीब 4.30 बजे इंदौर रैफर कर दिया गया।

जैसे ही लोगों को इस घटना की जानकारी लगी जिला अस्पताल में उनके समर्थक और कांग्रेसियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और किन कारणों से उन पर हमला किया गया है। मामला थाना मोघट का है। 

जानकारी अनुसार आज दोपहर में  रियाज हुसैन पर लालचौकी क्षेत्र में दो बाइक सवारों ने  जानलेवा हमला कर दिया था ।  पुलिस अभी भी इस घटना क्रम पर सपष्ट राय नहीं दे पायी है। एएसपी गोपाल खाण्डेल ने बताया कि रियाज़ हुसैन के हार्ट में तकलीफ की वजह से उन्हें इंदौर रैफर किया गया है। वे पुरे मामले पर नजर बनाये हुये है और शीघ्र ही पटाक्षेप कर देंगे।
 
उन्होंने नागरिकों से सयंम बरतने की अपील की है । हालांकि अस्पताल में चिकित्सक अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि रियाज को गोली मारी गई या अन्य किसी हथियार से उन पर हमला किया गया।  रियाज अल्पसंख्यक वर्ग के प्रमुख नेताओं में गिने जाते हैं।
 
 इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। वहीं अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ लग गई थी। घटना के बाद खंडवा के बाजार कुछ समय के लिए बंद हो गए थे बाद में स्थिति सामान्य हो गई। वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीएम भी अस्पताल पहुंच गए हैं। खबर लिखे जाने तक हमलावरों की पुष्टि होने की कोई खबर नहीं है।
Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .