भाजपा के नेता खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट देंगे – कांग्रेस विधायक

भोपाल : सारे देश के लिए मिसाल रही मध्य प्रदेश की शालीन राजनीति में पहले अभद्र शब्दावली और अब हिंसा घुस आई है।

कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे पर कार्रवाई ना होने से उत्साहित पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने बीते रोज एक सार्वजनिक सभा में खून बहाने की धमकी दी तो आज विधानसभा सदन में कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने कहा कि यदि वो खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट लाएंगे।

बता दें कि गिर्राज दंडौतिया को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधानसभा का टिकट दिलाया था।

शहर की प्राइम लोकेशंस पर अतिक्रमण करके गुमठी संचालित करने वाले कारोबारियों के लीडर एवं भाजपा नेता सुरेंद्रनाथ सिंह ने बीते रोज उन्हे गरीब बताते हुए ऐलान किया था कि यदि उनकी मांगेे नहीं मानी गईं तो वो बिना बताए वल्लभ भवन में घुस जाएंगे और तब खून बहेगा।

विधानसभा में इसी बयान पर बहस हो रही थी कि कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया ने भी हिंसा को बढ़ावा देने एवं कानून अपने हाथ में लेने वाला बयान दिया है।

उन्‍होंने सदन में कहा, ‘बीजेपी के नेता यदि खून बहाएंगे तो हम गर्दन काट कर लाएंगे।’ दंडोतिया के इस बयान के बाद सदन में हंगामा और ज्‍यादा बढ़ गया। इसके बाद सत्‍तापक्ष के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

बीते रोज गुमठी संचालकों के प्रदर्शन को संबोधित करते हुए सुरेंद्र नाथ सिंह ने बिना अनुमति मंत्रालय में घुस और खून बहाने का बयान दिया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भोपाल में विधानसभा के बाहर कांग्रेस के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान जब जनता ने कहा कि खून बहेगा सड़कों पर तो पूर्व विधायक बोले और ‘वह खून होगा कमलनाथ का।’

सुरेंद्रनाथ सिंह ने इस दौरान वहां मौजूद भीड़ से यह भी कहा था कि बिल अगर ज्यादा आए तो मत चुकाना। अगर बिजली कंपनी से अधिकारी कनेक्शन काटने आए तो उन को पीट-पीट कर भगा देना।