Home > State > Delhi > SPG विवाद: NSUI ने किया विरोध प्रदर्शन

SPG विवाद: NSUI ने किया विरोध प्रदर्शन

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को बड़ा फैसला लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की एसपीजी (स्पेशल प्रोटेक्शन फोर्स) सुरक्षा हटाने का फैसला लिया है। इस फैसले की कांग्रेस ने कड़े शब्दों में आलोचना की है। कांग्रेस ने इसे मोदी सरकार की निजी बदले की कार्रवाई बताया है। इस मुद्दे पर कांग्रेस के महासचिव वेणुगोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे मोदी और अमित शाह की निजी खुन्नस बताया है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की SPG सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेस की। पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की SPG सुरक्षा हटाना सही नहीं है। पीएम मोदी और अमित शाह ने निजी खुन्नस के कारण यह फैसला किया है। पूर्व पीएम वीपी सिंह ने भी ऐसा ही किया था और राजीव गांधी की हत्या हो गई थी।

वेणुगोपाल ने कहा कि, किस आधार पर गृह मंत्रालय ने यह फैसला कर लिया। वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के जीवन से खेल रहे हैं। वहीं पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, पीएम मोदी और अमित शाह बदले की भावना से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एसपीजी ने सरकार को रिपोर्ट दी थी कि गांधी परिवार को खास कर राहुल गांधी को नक्सलियों से, खालिस्तानियों और आतंकियों से खतरा है इसके बावजूद मोदी सरकार ने उनसे एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला किया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com