Home > India News > कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अमेठी में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला कहा……!

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने अमेठी में पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला कहा……!

अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी दो दिवसीय दौरे पर अमेठी में है अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे के पहले दिन राहुल गांधी अमेठी के जैंनबगंज ने किसानों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए ।

किसानों के साथ बैठक करने के बाद राहुल गांधी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला सुनिये अमेठी में क्या कुछ कहाँ कॉग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने –

~राहुल गांधी ने कहा कि पिछले एक साल में नरेंद्र मोदी सरकार ने हिंदुस्तान के 15 सबसे अमीर लोगों का ढाई लाख करोड़ रुपया माफ कर दिया ।

~अरुण जेटली जी से पूछा गया कि आपने सबसे 15 अमीर लोगों का ढाई लाख करोड़ रुपया माफ कर दिया तो आप थोड़ा सा पैसा हिंदुस्तान के यूपी के अमेठी के किसानों का कर्जा माफ करो तब अरुण जेटली का जवाब आया की हिंदुस्तान के पार्लियामेंट में किसान का कर्जा माफ करना हमारी पॉलिसी में नहीं है।

~राहुल गांधी ने कहा कि नीरव मोदी 20 बीस करोड़ पर विजय माल्या नौ हजार करोड़ और ललित मोदी एक के बाद एक भ्रष्टाचारी भाग रहे हैं देश का चौकीदार एक शब्द नहीं कहता

~कभी आपने पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण में नीरव मोदी और ललित मोदी का जिक्र सुना नरेंद्र मोदी एक दूसरे को जानते हैं छोटा मोदी बड़ा मोदी ।

~उन्नाव में जिसने लड़की का रेप किया उसकी रक्षा और मदद की जा रही है ।

~अमेठी से फ़ूड पार्क और ट्रिपल आईटी इन्होंने छीन लिया ।

~जब पीएम नरेंद्र मोदी के नाक के नीचे चीन ने डोकलाम में अपनी आर्मी डाला तो पीएम नरेंद्र मोदी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला ।

~मोदी जी ने आपको सही दाम देने का वायदा क्या आपको सही दाम मिल गए?

~नरेन्द्र मोदी ने युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी क्या आप में किसी को रोजगार मिला ?।

~वही राहुल गांधी ने कहा कि जब कॉग्रेस की सरकार आएगी अमेठी में तेजी से काम शुरू हो जायेगा हम आप सब युवाओं के लिए लड़ाई लड़ेंगे ।

@ राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com