खंडवा : खंडवा में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो को लेकर यूथ कांग्रेस ने रैली निकाली। इस रैली में कांग्रेसी नेता हाथ ठेले पर मोटर सायकिल और रस्से से बांधकर कार खिंचते शहर में घूमे।

कांग्रेसी नेताओं ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की और पेट्रोल डीजल के भाव कम करने को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया।

खंडवा के गांधी भवन से यूथ कांग्रेस के नेतत्व में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो को लेकर रैली निकाली । रैली में कार को हाथ से खींचा ओर मोटरसायकल को हाथ ठेले पर रख कर प्रदर्शन किया।

रैली मुख्य बाजार से होते हुए नगर निगम चौराहे तक पहुची और ज्ञापन दिया। रैली में कांग्रेसियो ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की ।

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि मनमोहन सिंह सरकार के समय जब पेट्रोल और डीजल के दाम थोड़े ही बड़े थे तब इन्हीं भाजपा के नेताओं ने नग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया था लेकिन आज मोदी सरकार के समय उससे ज्यादा भाव बढ़ गए हैं तब भी इनके ऊपर कोई असर नहीं दिख रहा है।

कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि आम जनता के ऊपर भारी टेक्स लगाकर जुर्म किया जा रहा है जबकि कोरोना काल में पहले से ही आम उपभोक्ताओं की हालत खराब है । लोग बेरोजगार है और आत्महत्याएं बढ़ रही है, लेकिन मोदी सरकार को कुछ दिखाई नही दे रहा।