Home > State > Delhi > मोदी के रमजान-दिवाली बयान पर कांग्रेस EC जाएगी

मोदी के रमजान-दिवाली बयान पर कांग्रेस EC जाएगी

नई दिल्ली– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी के फतेहपुर रैली में दिए बयान पर सियासी बवाल बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस चुनाव आयोग में पीएम मोदी के खिलाफ शिकायत करेगी।

बीजेपी प्रत्याशी ने मोदी सरकार पर ही साधा निशाना, फिर क्या हुआ

रविवार को यूपी के फतेहपुर में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने मोदी ने ‘सबका साथ सबका विकास’ का मतलब समझाते हुए कहा कि रमजान में बिजली मिलती है तो दीवाली में भी मिलनी चाहिए। होली में बिजली मिलती है तो ईद पर भी मिलनी चाहिए।

अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे राम

बता दें कि मोदी ने फतेहपुर में एक चुनावी रैली में कहा, ‘उत्तर प्रदेश में भेदभाव सबसे बड़ा संकट है। अन्याय की जड़ों में भेदभाव है. जिसका भी हक है, उसे मिलना चाहिए चाहे वह किसी भी माता की कोख से पैदा हुआ है। यही है सबका साथ सबका विकास।

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान: खाते में 1.3 से 1.5 लाख जमा होंगे !

‘ उन्होंने कहा, ‘गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए। रमजान में बिजली मिलती है तो दीवाली में भी मिलनी चाहिए। होली में बिजली मिलती है तो ईद पर भी मिलनी चाहिए। कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। सरकार का काम है भेदभाव मुक्त शासन चलाने का।

माल्या ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए, धर्म और जाति के आधार पर बिल्कुल नहीं। ‘ विपक्ष ने इस बयान को ध्रुवीकरण की कोशिश बताते हुए निंदा की है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com