शामली में कोरोना का एक नया केस मिला, मुंबई में एक की मौत

महाराष्ट्र में कल एक 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत हो गई। यह व्यक्ति दुबई का था जिसका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था।भारत में अबतक इसके 468 केस सामने आ चुके हैं जिनमें से 9 लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के खतरे से निपटने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। कुछ जगहों पर लापरवाही की वजह से कर्फ्यू लगा दिया गया है।

नई दिल्लीः भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। भारत में अबतक इसके 468 केस सामने आ चुके हैं जिनमें से 9 लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के खतरे से निपटने के लिए देश के कई राज्यों में लॉकडाउन घोषित किया गया है। कुछ जगहों पर लापरवाही की वजह से कर्फ्यू लगा दिया गया है।महाराष्ट्र में कल एक 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत हो गई। यह व्यक्ति दुबई का था जिसका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था।

ऐक्टर रजनीकांत ने कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण बंद का सामना कर रहे फिल्म एंप्लॉयीज फेडरेशन के साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख रूपये की मदद दी।

लद्दाख में कोरोना के दो पॉजिटिव मरीज पूरी तरह से ठीक हुए। लद्दाख में कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 11 है।

कोरोना के मामले भारत में आज भी बढ़ रहे हैं। मुंबई के अस्पताल में भर्ती सऊदी से आए एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई। वहीं, उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना का एक नया केस मिला है। शामली में यह पहला केस है। जानकारी के मुताबिक यह शख्स हाल ही में सऊदी से लौटा था। पुलिस ने शामली को लॉकडाउन कर दिया है।

कोरोना के खतरे के मद्देनजर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की।

कोरोना के खतरे को देखते हुए अब तक यूपी के 18 जिलों में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। यूपी के शामली में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला। पूरे जिले में लॉकडाउन घोषित किया गया।

दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा गठित स्पेशल टास्क फोर्स आज दोपहर 3:30 बजे सीएम के आवास पर बैठक करेगी।

महाराष्ट्र में कल एक 65 वर्षीय कोरोना मरीज की मौत हो गई। यह व्यक्ति दुबई का था जिसका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था।