Home > Crime > पत्रकार की निर्मम हत्या, जांच के लिए SIT का गठन

पत्रकार की निर्मम हत्या, जांच के लिए SIT का गठन

आए दिन पत्रकारों पर हमले की खबरें आती रहती हैं। नया मामला हरियाणा के चरखी दादरी का है, जहां के गांव उमरवास निवासी युवा पत्रकार राजेश श्यारोण का शव चरखी दादरी के ही कलियाणा रोड पर सड़क किनारे मिला।

सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात की शव को अपने कब्जे में लेकर दादरी के सरकारी अस्पताल लाया गया।

फिलहाल मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। ये एसआईटी डीएसपी की सुपरविजन में जांच को आगे बढ़ाएगी।

रोहतक पुलिस रेंज के आईजी नवदीप सिंह विर्क ने दादरी एसपी हिमांशु गर्ग से फोन पर इस मामले को लेकर बातचीत की। वहीं शव का दादरी के अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक राजेश का जिले के गांव उमरवास में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

परिजनों ने उठाई आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई

परिजनों और ग्रामीणों ने इस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। चाचा अजीत सिंह और पूर्व सरपंच विजय मोटू ने बताया कि राजेश श्योराण की किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करें, अन्यथा ग्रामीण आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

पत्रकारों में भी रोष

युवा पत्रकार राजेश श्योराण के साथ हुई इस वारदात को लेकर स्थानीय पत्रकारों में भारी रोष है। पत्रकारों ने एकजुटता दिखाते हुए अस्पताल में पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से साथी पत्रकार की हत्या मामले में सरकार से एक सुर में मुआवजे की मांग की है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .