Home > India News > बेंगलुरु: लड़की के कपड़े उतार रही थी भीड़

बेंगलुरु: लड़की के कपड़े उतार रही थी भीड़

नए साल के जश्न में डूबे कुछ लोगों ने एक बार फिर बेंगलुरु को शर्मसार कर दिया। यहां के ब्रिगेड रोड़ पर पति के साथ घूमने आई महिला से भीड़ ने ना केवल छेड़छाड़ की, बल्कि उसके कपड़े उतारने की भी कोशिश की।

महिला के पति ने इंडिया टुडे को बताया कि 2018 के वेलकम के लिए ब्रिगेड रोड़ पर भारी भीड़ उमड़ी थी। लोग 12 बजने का इंतजार कर रहे थे। तभी काउंटडाउन शुरु हुआ और भीड़ बेकाबू होने लगी।

मुझे और मेरी पत्नी को कुछ युवकों की टोली ने घेर लिया और बाकी लड़कियों पर लड़के जबरदस्ती गिरने लगे। हद तो तब हो गई जब उन्होंने एक लड़की की पैंट उतारने के लिए खींचतान शुरु की और उसके कपड़ों के अंदर हाथ डालने लगे।

पुलिस भीड़ को काबू करने की कोशिश कर रही थी। जब उनकी नजर हम पर पड़ी तो उन्होंने हमें खींचकर वहां से बाहर निकाला। मेरी पत्नी के साथ जो हुआ वो मैं बता नहीं सकता। इस मामले में मैं पुलिस में शिकायत दर्ज करूंगा।

मैं और मेरी पत्नी इस घटना से बेहद आहत है। भीड़ ने और भी कई लड़कियों से छेड़छाड़ की है। लेकिन ना कोई रिपोर्ट दर्ज हुई है और ना ही कोई सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है।

बता दें कि पिछले साल भी बेंगलुरु के एमजी और ब्रिगेड रोड़ पर कई लड़कियां छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं। जिसके चलते यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

पुलिस ने पब, रेस्टोरेंट और बार में ख़ासतौर पर निगरानी रखी थी। साथ ही ड्रोन से भी लोगों पर नजर रखी गई। इसके बावजूद कई इलाकों में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना हुई।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com