Akhilesh Yadav
लखनऊ- दादरी हत्याकांड में मारे गए मोहम्मद अखलाक का पीडि़त परिवार सीएम अखिलेश यादव से मिलने के लिए रविवार सुबह लखनऊ में उनके आवास पर पहुंच गया। परिवार सीएम से मुलाकात के लिए शनिवार को ही लखनऊ पहुंच गया था।

अखलाक की मौत के बाद से बिसाहड़ा गांव में नेताओं के आने जाने का सिलसिला शुरु हो गया था लेकिन सीएम अखिलेश यादव पीडि़त परिवार से मिलने के लिए दादरी नहीं आए। उनके दादरी न आने के पीछे नोएडा से जुडे़ एक अपशगुन को कारण माना जा रहा है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, नोएडा के साथ एक अंधविश्‍वास जुड़ा है कि जो भी सीएम अपने कार्यकाल में नोएडा आता है वह अगला चुनाव हार जाता है।

चुनाव हारने के डर के कारण अखिलेश यादव अखलाक के पीडि़त परिवार से मिलने के लिए बिसाहड़ा नहीं आए। अखिलेश से पूर्व के सीएम भी नोएडा आने से बचते रहे हैं। गौरतलब है कि 2017 में यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

बिसाहड़ा गांव में मीडिया के खिलाफ रविवार को भी प्रदर्शन हो रहा है। गांव की महिलाएं सड़क पर आकर मीडिया के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। मीडियाकर्मियों को गांव में नहीं आने दिया जा रहा है। गौरतलब है कि ग्रामीणों ने शनिवार को मीडियाकर्मियों को निशाना बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here