Home > Crime > बहू और ससुर थे आपत्तिजनक हालत में, फिर हुआ ये

बहू और ससुर थे आपत्तिजनक हालत में, फिर हुआ ये

यूपी के जौनपुर जिले में अपने पिता को बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बेटा आग बबूला हो गया। उसने अपने पिता की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

जौनपुर के जफराबाद कस्बे में ससुर और बहू को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद पुत्र ने पहले तो अपनी पत्नी को जमकर पीटा। बाद में मौका पाते ही पिता को मारकर घायल कर दिया। जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में कराया गया।

हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई। घटना की गुरुवार की है। जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक 50 वर्षीय अधेड़ के दो पुत्र है। वह घर पर ही जनरल स्टोर की दुकान चलाता है। बड़े पुत्र की शादी हो गई है। वह जौनपुर शहर स्थित एक कपडे की दुकान पर नौकरी करता है।

पिछले कुछ महीनों से उसकी पत्नी का ससुर से अवैध संबंध चल रहा था। शक होने पर अधेड़ की पत्नी से भी झगड़ा होता रहता था। गुरुवार को रात में पति ने पत्नी को पिता के पास आपत्तिजनक हालात में देख लिया। फिर क्या था।

उसी समय सबसे पहले पत्नी की जमकर पिटाई किया। उसके बाद मौका पाकर पिता की भी लाठी से जमकर पीटाई की। पिटाई से घायल पिता को निजी चिकित्सक के पास ले जाकर उपचार कराया गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com