Home > India > अंडरवर्ल्ड ऑडिशन: जांच रिपोर्ट में फसी पुलिस

अंडरवर्ल्ड ऑडिशन: जांच रिपोर्ट में फसी पुलिस

Mustafa Dossa

मुंबई : सेशन कोर्ट में दाऊद इब्राहिम के करीबी मुस्तफा दोसा द्वारा कुछ मॉडलों के लिए ऑडिशन की जांच रिपोर्ट आ गई है । इस जांच में कुछ पुलिस कर्मियों के आचरण को गलत माना गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के अनुसार, हमने इस जांच रिपोर्ट को पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया को भेज दिया है। पुलिस कमिश्नर निश्चित ही संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ ऐक्शन लेंगे।

मुस्तफा दोसा ने कुछ दिन पहले मुंबई कोर्ट में कई मॉडलों का ऑडिशन ले लिया। दोसा ने यह ऑडिशन दुबई की एक आभूषण दुकान के लिए मॉडलों के चयन के लिए लिया था। सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर ने कोर्ट में ऑडिशन के जरिए तीन मॉडलों का चुनाव किया और उन्हें साइनिंग अमाउंट दे दिया। इतना ही नहीं, बाद में दोसा के एक साथी ने उन मॉडलों में एक से रुपये और मोबाइल फोन लूट भी लिया। यही वजह है कि पूरे मामले से पर्दा भी उठ सका।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोसा के एक साथी ने अपने साथियों को पुलिस का ड्रेस पहनाया और मॉडल से मोबाइल फोन ले लिये और उससे कहा कि वह अपना मोबाइल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट से वापस ले ले। इसी सिलसिले में पूरे मामले से पर्दा उठ गया और तीन लोग गिरफ्तार भी हो गए। मुस्तफा दोसा कई मामलों में साल 2003 से ही जेल में है। साल 2010 में उसने ऑर्थर जेल रोड में गैंगस्टर अबू सलेम पर चम्मच से हमला बोल दिया था। रिपोर्ट – अजय शर्मा 

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com