फेसबुक पर पत्नी को बेचने की पोस्ट, पति और दोस्त गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > फेसबुक पर पत्नी को बेचने की पोस्ट, पति और दोस्त गिरफ्तार

फेसबुक पर पत्नी को बेचने की पोस्ट, पति और दोस्त गिरफ्तार

arrestedइंदौर- फेसबुक पर पत्नी को बेचने की पोस्ट डालने वाला पति व उसका साथी गिरफ्तार कर लिया गया हैं ! इंदौर के एरोड्रम पुलिस थाना क्षेत्र की फरियादी पत्नी ने 6मार्च को थानें में रिपोर्ट दर्ज कराई कराई थी !

करीब दो माह पहले फरियादी पत्नी के अनुसार उसके पत दिलीप माली के साथ 117 शुभम नगर इंदौर मे किराये से रहती थी, पति के ऊपर लोगो का कर्जा होने के कारण लोग कर्जा मांगने पति के पास घर पर आते थे ! इस कारण डरकर पति अपने घर गोस्वामी मार्ग सनावद थाने के पीछे जिला खरगोन मे चले गये ! तब से मै भी किराये का मकान खाली करके अपने माता पिता के घर 122/2 कावेरी नगर में रहने चली गई।

फरियादी पत्नी ने बताया कि घटना वाले दिन मेरे पिताजी महेश मालाकर के मोबाइल फोन पर मेरे भैया रूपेश का फोन आया और बताया कि फेसबुक खोलकर देखो, सारिका के बारे मे तुम्हारे जमाई ने क्या डाला है, तो मेरी छोटीबहन सोनू ने फेसबुक खोलकर देखा तो मेरे पति दिलीप माली ने फेसबुक, पर मेरा व मेरी लड़की दिशा का फोटो अपलोड करके लिखा था कि, मै दिलीप माली मेरी वाईफ को बेचना है, 1 लाख रूपये मे किसी को खरीदना है तो कान्टेक्ट करे,साथ ही मोबाइल नंबर 8458943404 भी अपलोड कर दिया था !

जिसके पश्चात पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा फरियादी पत्नी की रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुय पुलिस थाना एरोड्रम द्वारा कार्यवाही की और तत्काल आरोपी दिलीप पिता देवराम माली (30) निवासी गोस्वामी तुलसीराम मार्ग, पुलिस थाना के पीछे, सनावद, जिला खरगोन को अभिरक्षा मे लिया गया ! आरोपियों से पूछताछ पर बताया गया कि उक्त विवादित पोस्ट मेरे व्दारा ना कि जाकर मेरे पूर्व छात्र कमलेश पिता राधेश्याम मेहरा (20) निवासी ग्राम कुमनताल, तहसील नसरूल्लागंज, जिला सिहोर व्दारा की गई है जिससे कि मैंने करीब एक वर्ष पूर्व 2500 रुपये उधार लिये थे उसने ही मेरा मोबाईल करीब एक माह पहले मुझसे ले लिय़ा था।

पुलिस द्वारा तुरन्त ही आरोपी व्दारा बताये संदेही कमलेश को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ पर पता चला कि प्रकरण की विवादित फेसबुक पोस्ट, फरियादी पत्नी के पति दिलीप माली के कहने पर कमलेश के व्दारा दिलीप माली के फेसबुक अकाउन्ट से की गई है। पुलिस द्वारा प्रकरण मे दोनो ही आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है, जिनके विरूद्ध वैधानिककार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- समीर खान

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com