Home > Crime > दिल्लीः विदेशी महिला से कार में मारपीट के बाद दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

दिल्लीः विदेशी महिला से कार में मारपीट के बाद दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में महिलाओं को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का क्या आलम है, ये सवाल एक बार फिर अपना सिर उठा रहा है। दरअसल वसंत कुंज इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिल्ली को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक वसंत कुंज इलाके में एक 31 वर्षीय विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना 10 अगस्त की बताई जा रही है। इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गौरतलब है कि पीड़िता उजबेकिस्तान की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया है कि वसंत कुंज इलाके में एक कार में तीन लोगों ने उसे खूब मारा पीटा। इसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने एक परिचित से मिलने वसंत कुंज के स्क्वायर मॉल आई थी।

आरोप है कि पीड़िता के एक जानने वाले यशराज ने उसे अपनी कार में बिठाया जिसमें पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे। युवक गुरुग्राम का रहने वाला है। कार में बैठने के बाद पहले तीनों ने पीड़िता को मारा पीटा और फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने बताया है कि सभी आरोपी पीड़िता के जानकार हैं। वह सबको पहले से जानती है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच की जा रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com