नोटबंदी के कारण शहरों से पलायन बढ़ा- RSS पूर्व विचारक - Tez News
Home > India News > नोटबंदी के कारण शहरों से पलायन बढ़ा- RSS पूर्व विचारक

नोटबंदी के कारण शहरों से पलायन बढ़ा- RSS पूर्व विचारक

 Demo-Pic

Demo-Pic

नागपुर- आरएसएस के पूर्व विचारक के एन गोविंदाचार्य ने शुक्रवार को कहा कि नोटबंदी के असर का आकलन करने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी और नोटबंदी के कारण काम ना मिलने की वजह से लोगों का शहरों से गांवों की तरफ पलायन बढ़ गया।

सरकार का रिमोट कंट्रोल RSS के पास नहीं – मोहन भागवत

उन्होंने कहा, ‘‘नोटबंदी के असर का आकलन करने के लिए सरकार ने कोई व्यवस्था नहीं की। शहरों में काम कर रहे गांवों के लोग काम ना होने के कारण घर लौट रहे हैं। बीजेपी के पूर्व महासचिव ने अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि जीडीपी आधारित विकास का मॉडल देश में बेरोजगारी बढ़ा देगा।

RSS कार्यकर्ताओं को हथियार रखने दो ,खुद कर लेंगे रक्षा

वह यहां जी एच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में चौथे राष्ट्रीय छात्र संसद के उद्घाटन से इतर मीडिया से बात कर रहे थे। नागपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नोटबंदी और इसके कारण उपजे हालात पर अपना मत व्यक्त किया।

बच्चे पैदा करने से हिंदुओं को किसने रोका: RSS प्रमुख

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के असर का आकलन करने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई। नोटबंदी के कारण रोजगार न मिलने के कारण लोगों का शहरों से गांवों की तरफ पलायन बढ़ गया है।

महबूबा मुफ़्ती जम्मू कश्मीर में RSS का मोहरा- गिलानी

गोविंदाचार्य ने कहा कि ‘‘नोटबंदी के असर का आकलन करने के लिए सरकार ने कोई व्यवस्था नहीं की। शहरों में काम कर रहे गांवों के लोग काम न होने के कारण घर लौट रहे हैं। ”




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com