नोटबंदी का एक महीना, मोदी ने किया जनता का आभार प्रकट - Tez News
Home > State > Delhi > नोटबंदी का एक महीना, मोदी ने किया जनता का आभार प्रकट

नोटबंदी का एक महीना, मोदी ने किया जनता का आभार प्रकट

prime-minister-narendra-modi-face-of-incredible-india-compaignनई दिल्ली- नोटबंदी के फैसले के एक महीने पूरे होने के मौके पर जहां गुरुवार को विपक्षी दलों ने ब्लैक डे मनाया वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लगातार कई ट्वीट कर नोटबंदी का जनता द्वारा समर्थन करने के लिए आभार प्रकट किया और कहा कि इससे देश के लोगों तथा देश को दीर्घकालिक फायदे होंगे। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं भारत की जनता को इस बात के लिए सैल्यूट करता हूं कि उन्होंने भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काले धन के खिलाफ चल रहे इस यज्ञ में तहे दिल से हमारा समर्थन किया है।

प्रधानमंत्री के प्रमुख ट्वीट
1. नोटबंदी के सरकार के निर्णय से किसानों, व्यापारियों, श्रमिकों को कई फायदे होंगे, जो कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं।

2. मैं हमेशा यह कहता रहा हूं कि सरकार के इस उपाय से लोगों को थोड़ी बहुत असुविधा होगी, लेकिन अल्प अवधि के इस दर्द से लंबे समय के लिए कई फायदे हासिल होंगे।

3. अब भ्रष्टाचार और काले धन की वजह से ग्रामीण भारत की संपन्नता और समृद्धि पर अंकुश नहीं लग पाएगा।

4. हमारे सामने यह ऐतिहासिक अवसर है कि ज्यादा से ज्यादा कैशलेस व्यवस्था को अपनाएं और आर्थ‍िक लेनदेन में नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल करें।

5. हम सबको मिलकर यह सुनिश्च‍ित करना चाहिए कि भारत काला धन को हरा दे। इससे गरीबों, नव मध्य वर्ग, मध्य वर्ग का सशक्तीकरण होगा और भविष्य की पीढ़‍ियों को फायदे होंगे।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com