पुलिस ने 3 कारों से 41 लाख रुपए बरामद किये, 11 अरेस्ट - Tez News
Home > India News > पुलिस ने 3 कारों से 41 लाख रुपए बरामद किये, 11 अरेस्ट

पुलिस ने 3 कारों से 41 लाख रुपए बरामद किये, 11 अरेस्ट

black-moneyमुंबई– कालेधन के खिलाफ जारी कार्रवाई के दौरान महाराष्‍ट्र में भी छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस ने नागपुर से कारंजा जा रही 3 कारों को रोककर जांच की तो उसमें 41 लाख रुपए बरामद हुए जि‍नमें से 2 हजार और 100 के नोट थे। पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में जांच शुरु कर दी है। यह लोग इतनी बड़ी रकम कहां लेकर जा रहे थे इस बारे पता नहीं चला है। पुलिस ने ब्लैक मनी की आशंका जताई है।

क्या है पूरा मामला….

-पुलिस के मुताबिक कारंजा के पास औरगांबाद बायपास रोड़ पर पुलिस सरकार के विंटर सेशन और मराठा मोर्चा को लेकर वाहनों चेकिंग की जा रही थी।
-इसी दौरान हाईवे पर बने एक होटल के पास तीन कारें खड़ी थी, पुलिस ने इन कारों की जांच की। -इसमें से दो कारों में 40 लाख 60 हजार रुपए पाए गए हैं। इसमें सारे दो हजार के नए नोट थे।
-पुलिस ने कार में सवार सभी लोगों को हिरासत में ले लिया हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।
-फिलहाल यह रकम किसकी है और कहां ले जा रहे थे इसके बारे में पता नहीं चला है।

वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ईडी द्वारा एक शिवसेना नेता के यहां मारे गए छापे में डेढ़ करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। इनमें से 40 लाख रुपए के नए नोट हैं। यह छापा शिवसेना के नगर सेवक धनंजय गावाड़े के नालासोपारा स्थित आवास पर मारा गया था। विरार म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के पार्षद को एक अन्य साथी बिजनेसमैन के साथ गिरफ्तार किया गया है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com