Viral Video : सरकारी दफ्तर में ठुमके, नागिन डांस

अभी तक आप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस या किसी मॉडल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे होगा। लेकिन इन दिनों किसी एक्ट्रेस या मॉडल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं बल्कि बाल विकास विभाग के सरकारी कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला कर्मचारी जमकर डांस करते नजर आ रही है। हालांकि उस महिला के साथ और भी कई कर्मचारी भी डांस कर रहे है।
मध्य प्रदेश के देवास जिले में स्थित एक सरकारी दफ्तर में अजब ही नजारा देखने को मिला। जिले के महिला एवं बाल विकास कल्याण विभाग के दफ्तर में एक अधिकारी के जन्मदिन पर जमकर डांस हुआ, इस डांस का विडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ठुमके लगाने वाले कर्मचारियों को कलेक्टर ने निलंबन के आदेश कर जारी कर दिए है

बताया जा रहा है की ऑफिस में महिला बाल विकास विभाग की पार्टी थी। पार्टी भी उस वक्त हो रही थी जब दफ्तर के काम का समय था। कर्मचारी इतनी मस्ती में मगन थे की उन्हें ना फाइलों की चिंता थी और ना ही अफसरों का खौफ।

वहीं एक महिला कर्मचारी तो ऐसे ठुमका लगा रही थी मानो जैसे वह बॉलीवुड की कोई बड़ी अभिनेत्री हो। अब वीडियो वायरल हुआ तो डीएम आशीष सिंह ने जांच के आदेश दिए हैं। डीएम ने कहा कि जांच में अगर यह आरोप सही पाए गए कि काम के वक्त डांस किया गया है तो एक्शएन जरूर होगा।