मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की झोली में फिलहाल 3 फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग और प्रमोशन में वो काफी बिजी हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है और दोनों ही सितारे इसके प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में परिणीति इसके प्रमोशन के सिलसिले में एक ईवेंट में पहुंची, जहां अपनी ड्रेस के लिए उन्हें ट्रोल होना पड़ गया। परिणीति ने इस ईवेंट में नीले रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो काफी असहज लग रही थीं। सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे कपड़े पहनने के लिए परिणीति को ट्रोल किया है।

परिणीति अर्जुन कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन के लिए एक ईवेंट में पहुंचीं। इस ईवेंट में परिणीति ने नीले रंग की एक ऑफ-शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। परिणीति इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं, लेकिन साथ ही थोड़ी असहज भी नजर आ रही थीं। परिणीति की इस ड्रेस में कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो कैमरे के लिए पोज करते वक्त असहज लग रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने परिणीति को इस ड्रेस के लिए ट्रोल किया है। यूजर्स ने लिखा कि उन्हें इतनी टाइट ड्रेस नहीं पहननी चाहिए जब वो इसमें असहज महसूस कर रही हैं तो। एक यूजर ने लिखा कि ड्रेस उन्हें सही से फिट भी नहीं हो रही है। फैशन पुलिस ने उन्हें इस ड्रेस के लिए निशाना बनाया। परिणीति चोपड़ा की झोली में फिलहाल तीन फिल्में हैं। उनकी अर्जुन कपूर के साथ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जल्द रिलीज होने वाली है।

इसके बाद वो अर्जुन के साथ यशराज की एक फिल्म कर रही हैं, जिसका नाम ‘संदीप और पिंकी फरार’ है। फिर परिणीति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ में दिखाई देंगी। बॉलीवुड की ये चुलबुली एक्ट्रेस इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां मना रही है। उन्होंने अपने हॉलीडे से कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। ऑस्ट्रेलिया के बीच पर परिणीति का ये हॉट अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि परिणीति ऑस्ट्रेलिया टूरिज्म की पहली भारतीय महिला एंबेस्डर भी हैं।