Home > India News > बिहार खाली हाथ न आएं योगी- नीतीश

बिहार खाली हाथ न आएं योगी- नीतीश

पटना: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बिहार दौरे पर जा रहे हैं और इससे पहले राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें एक सलाह दी है। नीतीश ने कहा है कि योगी खाली हाथ नहीं आएं बल्कि शराबबंदी और स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करें।

योगी आदित्यनाथ जहां बिहार के दरभंगा जिले में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं, वहीं नीतीश कुमार कल दरभंगा में थे और उन्होंने वहां 300 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया।

नीतीश कुमार ने कहा, आपको (आदित्यनाथ) हमसे सीख लेनी चाहिए और शराबबंदी तथा स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए। योगी आदित्यनाथ की बहुचर्चित दरभंगा यात्रा पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा, वह खाली हाथ ही आ रहे होंगे जबकि मैं यहां विभिन्न विकास योजनाओं को शुरू करने के लिए आया हूं।

सीएम नीतीश कुमार ने 2014 के लोकसभा चुनावों और विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा, हम जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं, लेकिन लोग वादा करके भूल जाते हैं। मुख्यमंत्री ने गौरक्षकों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि पशुओं का कारोबार करने वालों के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेने के पहले उन्हें आवारा पशुओं पर ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने दावा कि बिहार में शराबबंदी काफी सफल रही है और भाजपा शासित प्रदेशों को इसका अनुकरण करना चाहिए।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .