Home > Election > कांग्रेस ने की पीएम मोदी के भाषण की शिकायत, EC ने मांगी रिपोर्ट

कांग्रेस ने की पीएम मोदी के भाषण की शिकायत, EC ने मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र के वर्धा में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिये गये भाषण को लेकर महाराष्ट्र के निर्वाचन अधिकारियों से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के वर्धा में दिए गए भाषण पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। कांग्रेस का आरोप है कि पीएम मोदी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के राहुल गांधी के फैसले पर टिप्पणी की थी।

कांग्रेस ने अपनी शिकायत में कहा है कि पीएम मोदी का भाषण नफरत फैलाने वाला और विभाजनकारी है। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र के निर्वाचन अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे पीएम मोदी एक अप्रैल को महाराष्ट्र के वर्धा पहुंचे थे जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आतंकवाद का दाग लगाने और हिंदुओं को अपमानित करने का पाप किया है। उन्होंने कहा कि जिसको कांग्रेस ने आतंकवादी कहा था, वो अब जाग चुका है, इसलिए कांग्रेस के नेता मैजॉरिटी से भागकर माइनॉरिटी वाली सीट में शरण लेने को मजबूर हो गए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com