बस, बहुत हो गया, देश को हिंदुराष्ट्र घोषित करो- शिवसेना - Tez News
Home > India News > बस, बहुत हो गया, देश को हिंदुराष्ट्र घोषित करो- शिवसेना

बस, बहुत हो गया, देश को हिंदुराष्ट्र घोषित करो- शिवसेना

Shiv Sena मुंबई- शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पार्टी के मुखपत्र सामना और अन्य मीडिया समूहों के संपादकों को दिए इंटरव्यू में कहा ”बस, बहुत हो गया, देश को हिंदुराष्ट्र घोषित करो।”

उन्होंने कहा ”सरकार बदलने के बाद लगा था कि देश के हालात बदलेंगे, गरीब और आम आदमी के दिन बहुरेंगे, लेकिन आम आदमी के स्थिति जस की तस है। हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। कश्मीर में हिंदुओं की हालत बदतर है। सेना के जवानों पर हमले हो रहे हैं। अमरनाथ यात्रा पर व्यवधान डाला गया। आखिर देश में हो क्या रहा है। उन्होंने मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए डियोड्रेंट एड का जुमला तक बोल डाला। उद्धव ने कहा ”देश चल क्या रहा है, फॉग चल रहा है।”

उद्धव ने देश में बढ़ते आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के खतरे से आगाह करते कहा कि अब समय आ गया है कि तथाकथित सेकुलर यानी धर्म निरपेक्ष होने का नाटक बंद किया जाए और देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए, तभी देश को तमाम खतरों से बचाया जा सकता है। इसके लिए उन्होंने देश के हिंदू बाहुल्य होने का हवाला भी दिया।

ठाकरे ने कश्मीर के हालात पर कहा कि मोदी सरकार और पीडीपी ने वादा किया था कि कश्मीर में हिंदुओं को प्रताड़ित नहीं किया जाएगा, लेकिन लगातार घाटी में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लिया और कहा कि पीएम जगह-जगह लोगों के बीच जाते हैं, लेकिन वे कश्मीर जाकर हिंदुओं के समर्थन में खड़े क्यों नहीं होते हैं।

शिवसेना प्रमुख ने यहां तक कहा कि हिंदुओं के हितों की बात करने वाले दल इसी बहाने सत्ता का सुख भोगने में लिप्त रहते हैं, करते कुछ नहीं, लेकिन शिवसेना ने बालठाकरे के समय से हिंदुओं की आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि शिवसेवा ही हिंदुओं के पक्ष में खड़े होकर पाकिस्तान के गजल गायकों और क्रिकेटरों के विरोध में खड़ी हुई। बाकी पार्टियां का क्या काम है, बस गजल सुनाना और क्रिकेट देखना?

बता दें कि शिवसेना सरकार के साथ गठबंधन में शामिल है, लेकिन मौके-मौके पर बीजेपी और पीएम मोदी पर तंज कसने से नहीं चूकती है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com