Home > Crime > मंदिर जा रहीं विदेशी महिला पर्यटकों से छेड़छाड़

मंदिर जा रहीं विदेशी महिला पर्यटकों से छेड़छाड़

foreign-tourist-womanशिमला – पहले नवरात्र पर मां चामुंडा के मूल स्थान हिमानी चामुंडा मंदिर में दर्शन को जा रहीं दो विदेशी महिला पर्यटकों ने पंजाबी युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। घटना से डरीं विदेशी महिलाएं अपने पुरुष मित्र के साथ बिना माथा टेके आधे रास्ते ही लौट आईं।

कानूनी पचड़े से बचने के लिए विदेशियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ करने वाले युवक पंजाबी में बात कर रहे थे। पालमपुर के जिया क्षेत्र से हिमानी चामुंडा तक 13 किलोमीटर दुर्गम चढ़ाई पैदल की चढ़नी पड़ती है। यहां आबादी भी न के बराबर है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दो विदेशी महिला पर्यटक अपने साथी के साथ हिमानी चामुंडा मंदिर को जा रहे थे। अभी आधा रास्ता ही तय किया था कि सुनसान जंगल में कुछ युवक छेड़छाड़ कर फरार हो गए। तीनों बीच रास्ते से वापस लौट आए।

नीचे पहुंचकर उन्होंने एक रिटायर बैंक अधिकारी को वाक्या सुनाया। रिटायर अधिकारी विदेशी पर्यटकों को पूर्व विधायक प्रवीण कुमार के पास ले आए। उन्होंने पूर्व विधायक को व्यथा सुनाई, कानूनी पचड़े से बचने के लिए विदेशी पर्यटकों ने पुलिस में शिकायत नहीं करवाई।

उधर, पूर्व विधायक प्रवीण ने कहा कि उनके पास विदेशी पर्यटक आए थे। उनसे छेड़छाड़ हुई है। प्रवीण ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि वह हिमानी चामुंडा को जाने वाले रास्ते पर नवरात्र के दौरान सुरक्षा मुहैया करवाए। डीएसपी विकास धीमान ने कहा कि विदेशी महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला नहीं है। फिर भी पुलिस मामले की छानबीन करेगी और शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com