हर मुसलमान को बनाया जाएगा हिंदू- भाजपा विधायक - Tez News
Home > India News > हर मुसलमान को बनाया जाएगा हिंदू- भाजपा विधायक

हर मुसलमान को बनाया जाएगा हिंदू- भाजपा विधायक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का है। इस वीडियो में वो कहते हुए दिख रहे हैं कि जल्द ही भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने वाला है और इस देश के सभी मुसलमानों को हिंदू बना दिया जाएगा।

बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी के एमएलए सुरेंद्र सिंह का या बयान 3 अगस्त को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के दिन का है। सोशल मीडिया पर सुरेंद्र सिंह के बयान का वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी विधायक मीडिया से बातें कर रहे हैं।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वह कह रहे हैं कि हर हाल में भारत एक हिंदू राष्ट्र बनेगा और ये बनकर ही रहेगा। सुरेंद्र सिंह से जब किसी पत्रकार ने पूछा कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा तो यहां के मुसलमानों का का क्या होगा? इस सवाल के जवाब में सुरेंद्र सिंह कह रहे हैं कि देश में जितने भी मुसलमान हैं वो सब पहले हिंदू ही थे। हिंदू धर्म से परिवर्तित होकर ये लोग मुसलमान बने थे। हिंदू राष्ट्र बनने के बाद हर मुसलामन को भी हिंदू बना दिया जाएगा।

भाजपा विधायक के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स खासतौर पर मुस्लिम समुदाय के लोग उन्हें कूब भला-बुरा कह रहे हैं। मुसलमान यूजर्स लिख रहे हैं कि तुम और बीजेपी मिलकर जितनी भी कोशिश कर लो हम मुसलमानों को खत्म नहीं कर पाओगे।

वहीं कुछ यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि तुम भारत को हिंदू राष्ट्र बनाकर मुसलमानों को हिंदू बनाने की बात कर रहे हो लेकिन बहुत जल्द पूरी दुनिया इस्लाम के रंग में रंगने वाली है। कुछ यूजर्स तो भाजपा विधायक को गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह भारत माता की जय ना बोलने वालों की तुलना रावण और शैतान से भी कर चुके हैं। आए दिन चुने हुए जनप्रतिनिदियों द्वारा इस तरह के बयान आते रहते हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com