Home > India > पाक कलाकारों को फिल्म में लेने वाले हर प्रोड्यूसर को आर्मी फंड में 5 करोड़ देने होंगे

पाक कलाकारों को फिल्म में लेने वाले हर प्रोड्यूसर को आर्मी फंड में 5 करोड़ देने होंगे

Raj_Thackerayमुंबई- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को ‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर सीएम देवेंद्र फडणवीस की मौजूदगी में फिल्म के प्रड्यूसर करन जौहर के साथ बैठक की। बैठक के बाद राज ठाकरे ने कहा कि उनकी तरफ से तीन मांगें रखी गई थीं, जिसे मान लिया गया। ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार को फिल्म में लेने वाले हर प्रड्यूसर को आर्मी रिलीफ फंड में पांच करोड़ रुपये देने होंगे। ठाकरे ने इसे अपनी पार्टी के प्रदर्शन की जीत करार दिया।

– महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, करन जौहर के साथ हुई बैठक के बाद राज ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की मुश्किल दूर करने के समझौता फॉर्म्युला के बारे में बताया।

– एमएनएस चीफ ने कहा कि बैठक में उनकी ओर से तीन मांगें रखी गई थीं। उन्होंने कहा कि करन जौहर की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि फिल्म के शुरुआात में सैनिकों को सलामी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उनकी दूसरी मांग थी कि किसी पाकिस्तानी ऐक्टर, सिंगर या टेक्निशन के साथ काम न किया जाए, जिसे प्रड्यूसर्स गिल्ड ने मान लिया। राज ठाकरे ने कहा कि इसके साथ ही पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्म में लेने वाले हर प्रड्यूसर को आर्मी रिलीफ फंड में 5 करोड़ रुपये देने होंगे।

राज ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी फिल्म का विरोध नहीं करेगी, लेकिन उम्मीद है कि लोग इसका बहिष्कार करेंगे। इससे पहले देवेंद्र फडणवीस के साथ मीटिंग के बाद फिल्म प्रड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने बताया था कि फिल्म के रिलीज के राह की अड़चनें दूर कर ली गई हैं। मुकेश के मुताबिक, देश की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए प्रड्यूसर्स गिल्ड ने तय किया गया है कि अब आगे से किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।

बता दें कि उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलिवुड में काम करने पर एमएनएस, शिवसेना आदि ने विरोध किया था। करन जल्द की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है। इस वजह से पार्टियां इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध कर रही हैं। करन की चुप्पी को लेकर भी काफी सवाल उठे थे। बाद में करन जौहर ने एक विडियो रिलीज करके सफाई दी थी




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com