Home > Latest News > पेज 3 की पूर्व मॉडल बनने जा रहीं जिहादी दुल्हन !

पेज 3 की पूर्व मॉडल बनने जा रहीं जिहादी दुल्हन !

Ex-page three model being groomed to become jihadi brideलंदन- अब तक आतंकी संगठन ISIS सिर्फ बम, बारूद और बंदूक के रास्ते ही पूरी दुनिया में आतंक फैला रहा था। मगर अब ये आतंकी संगठन अपने आतंकी मंसूबों को पूरा करने के लिए खूंखार आतंकियों के साथ-साथ ग्लैमर मॉडल्स और हसीन चेहरों का भी इस्तेमाल करने की फिराक में है।

हाल ही में एक पूर्व ब्रिटिश मॉडल का नाम भी ऐसी ही सुर्खियों में रहा है। मॉडल का नाम किम्बर्ले मिनर्स है। कभी पेज 3 की शान रही मॉडल किम्बर्ले धर्म परिवर्तन कर अब लॉरेन अल-ब्रितानिया बन चुकी है। ब्रिटेन में रहने वाली इस सुंदरी पर पुलिस को शक है कि वो आईएसआईएस के संबंध में है और सीरिया जाने की तैयारी कर रही है। 27 वर्षीय मॉडल ‘द सन’ के लिए टॉपलेस पोज दे चुकी है। फोटो वायरल होने के बाद सभी तरफ मॉडल ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। 2012 में मिनर्स ने तुर्की में ब्रेस्ट सर्जरी भी करवाई थी। तब से वो 2 बार तुर्की जा चुकी है। वहीं इसके अलावा वो सीरिया बॉर्डर के नजदीक रिफ्यूजी कैंप भी कर चुकी है।

मॉडल किम्बर्ले मिनर्स के अनुसार अचानक ही उसकी जिंदगी में अशांति रहने लगी थी। मगर इस्लाम के प्रति उसका रुझान बढ़ते ही जिंदगी में सब ठीक हो गया।

एक्स मॉडल का ISIS कनेक्शन
पुलिस के मुताबिक, मिनर्स मुस्लिम नाम आयशा का इस्तेमाल करती है।
आयशा, आईएसआईएस आतंकी अबू उसामाह अल ब्रितानी के कॉन्टेक्ट में है।
पुलिस ने इसे वॉर्निंग दी है कि अगर ये आतंकियों से कॉन्टेक्ट करती है तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुलिस को पिछले काफी वक्त से अबू और आयशा की गतिविधियां संदेह के घेरे में लग रही है।
सोशल नेटवर्किग साइट्स पर भी आतंकी अबू काफी समय से एक्टिव नहीं है।
ये भी एंटी टैरर पुलिस के मुताबिक जांच के घेरे में लाता है। [एजेंसी]




पेज 3 की पूर्व मॉडल बनने जा रहीं जिहादी दुल्हन !
Ex-page three model being groomed to become jihadi bride

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .