Home > India News > युवती ने फेसबुक पर मनचले को सबक सिखाया, पोस्ट वायरल

युवती ने फेसबुक पर मनचले को सबक सिखाया, पोस्ट वायरल

Facebook could surprise you that a new truthइंदौर- दिल्ली की युवती ने फेसबुक पर परेशान करने वाले इंदौर के मनचले को ऐसा सबक सिखाया कि उसने 200 बार माफी मांग ली। यह पोस्ट काफी वायरल हुई है, जिससे मनचले को उसके दोस्तों ने भी लगातार फोन कर अब परेशान न करने की हिदायत दी।

पुलिस की मदद लिए बिना दिल्ली की युवती रिची पीयर्स ने इंदौर के कमल नामक युवक को सबक सिखाने के लिए अच्छा तरीका अपनाया। मनचले ने पहले तो युवती से फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसे अलग-अलग तरीके से मैसेज किए। कभी ‘आई लव यू’ लिखा तो कभी ‘आई मिस यू’। कभी उसे वीडियो भेजा तो कभी तस्वीरें।

युवती काफी परेशान हो गई। वह कई बार मना भी कर चुकी थी, लेकिन कमल नहीं माना। युवती ने काफी खोजबीन की। उसने देखा कि मनचला कई दोस्तों को भी कमेंट्स करता है और उनकी फोटो लाइक करता है। युवती ने ऐसा ही एक कमेंट देखा, जिस पर मनचले सहित कई लोगों ने लाइक किया। बस युवती ने फोटो के कमेंट्स पर जाकर ऐसा टाइप किया कि वह वायरल हो गया।

ये लिखा था कमेंट में
माय नेम इज रिची पीयर्स। मिस्टर कमल डिस्टर्ब मी अलॉट। ही मैसेज मी अगेन एंड अगेन एंड फोर्स्ड मी डू वीडियो कॉल एंड यूज्ड वेरी चीप वर्ड्स लाइक आई लव यू, आई मिस यू। ही इस वेरी एजड 40, बट स्टिल बिग ठर्की ऑफ फेसबुक। अंकल सुधर जाओ अपनी एज तो देखो।

सुबह से घनघनाने लगा फोन
युवती का मैसेज देखते ही कई दोस्तों ने कमल को फोन लगाए और समझाया कि वह आगे से उसे परेशान न करे। एक-दो लोगों ने तो युवती के कमेंट्स के नीचे मनचले के लिए हिदायत भरे मैसेज भी कर दिए। युवती की हिम्मत के आगे मनचला भी शर्मिंदा हो गया। उसने निजी तौर पर करीब 200 बार माफीनामा भेजा। कई बार कान पकड़कर उठक-बैठक तक लगाने की बात कही। हालांकि युवती ने जवाब नहीं दिया।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .