दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज - Tez News
Home > India News > दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Digvijaya Singh invites Naxals to shun violence and join Congressभोपाल – अपने कार्यकाल में की गई अवैध नियुक्तियों के मामले में दिग्विजय सिंह और विधायक सुंदरलाल तिवारी के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर विधानसभा सचिवालय ने अवैध नियुक्तियों के खिलाफ कराई है। विधानसभा के प्रमुख सचिव ने इस बात की पुष्टि की है। एफआईआर की पुष्टि होने के बाद कांग्रेस में उथल-पुथल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जस्टिस शचींद्र द्विवेदी कि रिपोर्ट पर यह कार्रवाई की गई है। विधानसभा उपसचिव की शिकायत पर 420, 468, 471, 120 बी तथा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विदित हो कि भाजपा ने दिग्विजय सिंह के दस साल के कार्यकल में हुई अवैध नियुक्तियों पर सवाल उठाए थे। भाजपा का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने सीएम के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान सिगरेट की पर्ची पर फरमान लिखकर दे देते थे। विधायक सुंदरलाल तिवारी पिता श्रीनिवास तिवारी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के परिवार के लोगों की नियुक्ति रीवा में गलत हुई थी।

सीएम ने विधानसभा के पिछले सत्र में में भी ये बात कही थी। भाजपा ने पलटवार करते हुए मामले को उठाया है। इसी के तहत एफआईआर की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिग्विजय व सुंदरलाल सहित 19 पर एफआईआर की गई है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com