Home > Crime > गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, योगी, मोहन भागवत के खिलाफ की थी टिप्पणी

गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, योगी, मोहन भागवत के खिलाफ की थी टिप्पणी

गायिका हार्ड कौर के खिलाफ एफआईआर दर्ज, योगी, मोहन भागवत के खिलाफ की थी टिप्पणी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ टिप्पणी के लिए एफआईआर दर्ज हो गई है
FIR registered in Varanasi against singer Hard Kaur for her comments against Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath and RSS Chief

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले की पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कौर पर राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता द्वारा यह शिकायत दर्ज कराई गई है।

आरएसएस के प्रशिक्षित स्‍वयंसेवक और एडवोकेट शशांक शेखर त्रिपाठी की ओर से बुधवार को कैंट थाने में दी गई तहरीर में बताया गया है कि पंजाबी गायिका ने सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर मोहन भागवत और योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी की है। इसके अलावा मुंबई में 26/ 11 हमले में मारे गए हेमंत करकरे से जुड़ी एक किताब के फ्रंट पेज की तस्‍वीर के साथ लिखा है कि यह आरएसएस ने किया।

कौर ने भागवत को ठहराया आतंकी हमलों का जिम्मेदार
त्रिपाठी के मुताबिक, कौर ने मोहन भागवत को जातिवादी करार देने के साथ उन्हें भारत में हो रहे सभी आतंकवादी हमलों का जिम्‍मेदार ठहराया है। तहरीर के मुताबिक पंजाबी गायिका ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की फोटो शेयर कर उनके खिलाफ भी अमर्यादित टिप्‍पणी की है। कैंट पुलिस ने आईपीसी की धारा 124-ए, 153-ए, 500,505 व आईटी ऐक्‍ट में पंजाबी गायिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com