फिर सुलग उठा सहारनपुर, फोर्स तैनात - Tez News
Home > India News > फिर सुलग उठा सहारनपुर, फोर्स तैनात

फिर सुलग उठा सहारनपुर, फोर्स तैनात

सहारनपुर के लोगों में अभी तक दहशत खत्म भी नहीं हुई थी कि एक बार फिर से सहारनपुर सुलग उठा। अब बड़गांव के लुक़दड़ी गांव में खूनी संघर्ष हो गया। दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

सहारनपुर में थाना बड़गांव के लुक़दड़ी गांव में पुरानी रंजिश के चलते एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि दो की हालत गंभीर हैं। इससे गांव में तनाव फैल गया और लोगों में दहशत बढ़ गई। लुक़दड़ी गांव में 30 साल के जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया और जमकर फायरिंग हुई। इसमें सुनील व महावीर नाम के 2 लोगों की मौत हो गई। गांव में भारी फोर्स के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे गांव में तनाव तनाव की स्थिति बनी हुई है।

आपको बता दें कि नकुड़ के गांव पिलखना में एक 22 वर्षीय दलित युवक का शव खेत में ट्यूबवैल की होद में मिला। मृतक के हाथ बंधे हुए थे और उसका फटा बनियान व चप्पल ईंख के खेत में मिली। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि पुरानी खूनी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों में जमकर गोलियां चली, झगडे में दो लोगों की मौत, लोकेश पुत्र सत्यवीर व दुष्यंत पुत्र सत्यवीर गम्भीर रूप से घायल हो गये, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, चंद बीघा जमीन को लेकर विगत 30 वर्षों से चली आ रही खूनी रंजिश में मंगलवार सुबह फिर मृतक सुनील और महावीर के खून से बड़गांव की धरती लाल हो गई।

जब दूसरे पक्ष ने उन पर गोलियां बरसाकर वहीं मौत के घाट उतार दिया और उनके बचाव में आए दो अन्य लोगों को भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है, जिन्हें गम्भीर अवस्था में हायर सेंटर रेफ़र कर दिया गया। उल्लेखनीय है इस खूनी संघर्ष में पहले भी 2 लोगों की हत्या हो चुकी है।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com