Home > State > Bihar > मुंगेर : खुलेआम फायरिंग पांच वर्षीय बालक की मौत

मुंगेर : खुलेआम फायरिंग पांच वर्षीय बालक की मौत

मुंगेर -कोतवाली थाना क्षेत्र के बाटा चौक के पास शुक्रवार की सुबह ताबड़तोड़ सात राउंड फायरिंग कर अपराधियों ने एक दर्दनाक और घटिया घटना को अंजाम दिया।इस गोलीबारी में मौके पर मौजूद तीन लोग गोली का निशाना बने है।
वहीँ घटना की सुचना पर मुंगेर पुलिस अधीक्षक आशिष भारती के निर्देश पर एएसपी हरिशंकर प्रसाद पुलिस जवानों के साथ सदर अस्पताल में कैंप किये हुए है।शर्मसार करने वाली इस निंदनीय घटना से शहरवासी आक्रोशित है और प्रशासन से इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को अविलम्ब गिरफ़्तार करने की मांग कर रहे है।

सूत्रों की जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह पूरबसराय निवासी मेहबूब आलम(40) अनपे पाँच वर्षीय पुत्र तबरेज़ को लेकर बाटा चौक के पास गन्ने का जूस पिलाने आये थे।अभी कुछ ही पल हुए थे,की पहले से घात लगाये अपराधियों ने जूस पी रहे पिता,पुत्र सहित गन्ने की टाली पर मोटरसाइकिल सवार अपराधि गोलियां चलाने लगे।जबतक कोई कुछ समझ पता अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया और वहां से भाग निकले। महबूब आलम प्रॉपर्टी डीलर का काम करते है।
इस घटना में मौके पर मासूम तबरेज़ की मौत हो गई।पिता मेहबूब आलम की स्तिथि नाज़ुक बताई जा रही है।इस घटना में गन्ना जूस दुकानदार संजय मांझी को पेट में गोली लगी है,वे बुरी तरह घायल हो गया है।
घायलों का इलाज सदर अस्पताल मुंगेर में चल रहा है।सदर अस्पताल में एएसपी हरिशंकर कुमार अपने दल बल के साथ मौजूद है।मासूम की मौत पर परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।इलाके में तनाव का माहौल है।इस गोलीबारी में मासूम की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर फ़ैल गई है।

घटना की सुचना पर मुंगेर पुलिस अधीक्षक आशिष भारती के निर्देश पर एएसपी हरिशंकर प्रसाद पुलिस जवानों के साथ सदर अस्पताल में कैंप किये हुए है।शर्मसार करने वाली इस निंदनीय घटना से शहरवासी आक्रोशित है और प्रशासन से इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को अविलम्ब गिरफ़्तार करने की मांग कर रहे है। रिपोर्ट @ अभिषेक कुमार

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com