क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की बारात में फायरिंग - Tez News
Home > Sports > Cricket > क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की बारात में फायरिंग

क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की बारात में फायरिंग

jadeja riwa marriageनई दिल्ली- टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की शादी आज रीवासिंह सोलंकी से हो रही है ! आज जब वह घोड़ी पर सवार होकर शादी के लिए निकले थे कि बारात में शामिल एक शख्स ने अचानक पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी। उस अनजान शख्स ने ताबड़तोड़ 4, 5 बार गोली दागी। वह घोड़े पर सवार होकर बारातियों संग जा रहे हैं, इसी बीच उनके बगल में एक शख्स फायरिंग करना शुरू कर देता है। अचानक हुई इस घटना से और बेहद नजदीक की फायरिंग से जडेजा भी अचानक डर से जाते हैं। फ़िलहाल किसी भी अनहोनी की कोई खबर नहीं है !

जडेजा की बारात में अचानक हुई फायरिंग के मामले में लोधिका पुलिस स्टेशन के पीएसआई महेंद्र सिंह राणा ने कहा कि रवींद्र के शादी में फायरिंग के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि अगर गन लाइसेंस है तो सिर्फ बचाव में ही फायरिंग की जा सकती है। वर्ना 3 साल तक की सजा हो सकती है।

जडेजा मंगेतर रीवा सोलंकी के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे। 27 साल के जडेजा ने गुजरात में ही एक होटल में शादी से एक दिन पहले 16 अप्रैल को बैचलर पार्टी का आयोजन किया। उनकी शादी में गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना, ड्वेन ब्रॉवो और कुछ अन्य भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हो सकते हैं। जडेजा ने इसी साल 5 फरवरी को गुजरात की इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सगाई की थी।

ज्ञात हो कि रीवा भी राजकोट की ही रहने वाली है ! रीवा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी ठेकेदार हैं, साथ में कांग्रेस से भी जुड़े हुए हैं ! रीवा की पढ़ाई राजकोट से ही हुई है ! राजकोट के आत्मीय इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है !

वहीँ रवींद्र जडेजा का संबंध जामनगर जिले के हाडा तोडा गांव से हैं रवींद्र जाडेजा ! फिलहाल रीवा का परिवार राजकोट शहर के कोठी कंपाउंड इलाके में रहता है !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com