Home > Crime > न्यूड डांस के लिए किया मजबूर,इनकार किया तो मारपीट

न्यूड डांस के लिए किया मजबूर,इनकार किया तो मारपीट

Forced to nude dance , refused assault

demo pic

सिरोही – राजस्थान के मशहूर पर्यटन स्थल माउंट आबू में युवतियों को न्यूड डांस के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है। पीडिताओं का आरोप है कि एक होटल संचालक ने पैसे देकर न्यूड डांस करने के लिए कहा,जब उन्होंने इनकार किया तो मारपीट की गई। पीडिताओं की शिकायत पर पुलिस ने होटल संचालक के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अहमदाबाद निवासी एक युवती ने शिकायत कर बताया कि वह अपनी दो सहेलियों के साथ 21 जून को माउंट आबू घूमने आई थी। उन्होंने ओरिया स्थित पूर्णिमा वाटिका में कमरा लिया। 22 जून को दिनभर पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया। रात को होटल संचालक ने 15 हजार रूपए देकर डांस करने को कहा तो वे तैयार हो गई लेकिन होटल संचालक ने न्यूड डांस की डिमांड रखी।

उन्होंने ऎसा करने से मना कर दिया। इससे गुस्साए होटल संचालक ने मारपीट की और रूपए छीन लिए। मारपीट से उनके शरीर के अंदरूनी हिस्सों में चोट आई है। पीडिताओं की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में संचालक का नाम उजागर नहीं किया गया है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .