arrestedकैथल – आत्महत्या के लिए मजबूर करने के 2 मामलों में वांछित आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से एक को न्यायिक हिरासत में तथा दुसरे का न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया सीआईए टू ईंचार्ज सबइंस्पेक्टर सत्यवान ने आरोपी सरेंद्र वासी माता गेट को गिरफ्तार किया है।

सोनिया पत्नी अश्वनी वासी गांधीनगर की शिकायत अनुसार 3 जून 2014 को उसके पति ने सैक्टर 20 के पार्क में जहर पी लिया, जिसको एक प्राईवेट असपताल से दिल्ली ले जाते समय दम तोड़ दिया। महिला ने आरोप लगाया कि प्रोपर्टी डीलर के व्यवसाय से जुड़े उसके साथियों द्वारा पैसे के लेनदेन को लेकर निरंतर किए जा रहे उप्तीडऩ से तंग आकर उसने जीवन लीला खत्म कर दी।

आरोपी सुरेंद्र का आज अदालत से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है, जिससे व्यापक पुछताछ की जा रही है। प्रवक्ता ने बताया एक अन्य मामले में विवाहिता प्रीती पत्नी संजीव वासी शक्ति नगर ने 12 फरवरी को पति के उत्पीडऩ से तंग आकर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली, जिसकी 19 फरवरी को चड़ीगढ़ में उपचार दौरान मौत हो गई।

मृतक की शादी करीब 6 वर्ष पुर्व संजीव के साथ संपन्न हुई थी, जिससे उसे 2 बच्चे है। आरोपी पति शराब पीने का आदी था, जो शराब पीकर अपनी पत्नी से अक्सर मारपीट करता था। थाना शहर प्रबंधक इंस्पेक्टर विरेंद्र  ने जांच करते हुए आरोपी पति को् गिरफ्तार कर लिया र्है, जिसे न्यायालय के आदेश अनुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

:- राजकुमार अग्रवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here