लोगों ने लगाया जाम, बीजेपी के पूर्व विधायक ने दी गालियां - Tez News
Home > India News > लोगों ने लगाया जाम, बीजेपी के पूर्व विधायक ने दी गालियां

लोगों ने लगाया जाम, बीजेपी के पूर्व विधायक ने दी गालियां

former-bjp-mla-abusesडिंडोरी  : पानी विवाद के चलते डिंडोरी  में कुछ लोगों ने चक्का जाम कर दिया। दरअसल केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश के सामने देवरा गाँव की महिलाओ ने पानी की समस्या के चलते खाली बर्तन लेकर कर विरोध किया था उसके बाद नगरपरिषद के सुबख़ार इलाके में पानी न मिलने के कारण क्षेत्र वासियो ने जबलपुर अमरकंटक मार्ग में 2 घंटे चक्काजाम किया। मामला गर्माता देख मौके पर कोतवाली और यातायात पुलिस पहुँच गई वही नगर परिषद के सी एम् ओ भी अपने अमले के साथ आक्रोशित लोगों को समझाने पहुँचे। सी एम् ओ ने चक्काजाम हटाने का आग्रह किया लेकिन लोग नहीं माने। चक्काजाम की जानकारी लगते ही डिंडौरी बीजेपी के पूर्व विधायक दुलीचंद उरेती मौके पर पहुँचे और भीड़ में अपना आपा खोते हुए नगरपरिषद के अधिकारियो से गाली गलौच की ।

डिंडोरी  का सुबख़ार इलाका गरीब और मध्य वर्ग के रहने वाले लोगो का है जहा पानी की किल्लत आये दिन बनी रहती है। यहाँ रोज मर्रा की ज़िन्दगी जीने वाले लोगो के लिए पानी बड़ी अहमियत रखता है। पानी अगर एक दिन भी न आये तो हा हा कार मच जाता है। पानी की समस्या के चलते शुगर के मरीज भी परेशान है ,उनका कहना है की कई दिनों से नगर पालिक के अधिकारी नहीं सुनते जिसके चलते परेशानी हो रही है।

इधर चक्काजाम की खबर लगते ही पूर्व बीजेपी विधायक दुली चंद उरेती भीड़ के पास पहुँचे और नगरपरिषद के अधिकारियो को फटकार लगाते हुए अपनी मर्यादा लांघ गए। पूर्व बीजेपी ने सी एम् ओ से गाली गलौच करते हुए समस्या को सुधारने की बात कही। अपने साथ हुई अभद्रता का विरोध करते हुए सी एम् ओ ने कहा की जो उनके संस्कार है उसी भाषा का प्रयोग किया है । सी एम् ओ ने कहा की वहा उनके साथ पब्लिक भी थी जिससे इस तरह की बात नहीं कर सकते थे जिससे माहौल ख़राब हो। सडीएम की समझाइश के बाद चक्काजाम हटाया गया ।

रिपोर्ट @दीपक नामदेव






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com