26 साल की लड़की ने किया 17 साल के लड़के का रेप ! - Tez News
Home > Crime > 26 साल की लड़की ने किया 17 साल के लड़के का रेप !

26 साल की लड़की ने किया 17 साल के लड़के का रेप !

facebook-pronographic-videos-spam[13]नई दिल्ली- एक लड़के को लड़की द्वारा बहला फुसला कर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का मामला दर्ज़ किया गया है ! लड़की पर पोक्सो कानून के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। लड़के उम्र 17 वर्ष एवं लड़की की उम्र 26 बताई गई है !

जांच में पता चला कि लड़की ही उसे बहला-फुसलाकर होटल में लेकर आई थी। घटना साउथ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ इलाके की है। फेसबुक पर दोस्ती लड़की ने की और फिर खुद उसने होटल बुक कराकर सहमति से संबंध बनाने के बाद उस पर रेप का आरोप लगाया। नाबालिग ने आरोप लगाया है कि लड़की ने ही उसपर सेक्स का दबाब बनाया। पुलिस ने लड़की के खिलाफ 17 साल के लड़के से शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने केस दर्ज करने से पहले लड़के के बयान की पड़ताल भी की। फेसबुक पर हुई बातचीत और होटल बुकिंग के रिकॉर्ड्स ने जुवेनाइल की बात पर मुहर लगा दी। दिल्ली के वसंत कुंज के नॉर्थ थाने इलाके में पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक लड़के ने महिपालपुर के रॉयल व्यू होटल के रूम में लड़की से बलात्कार किया है। जिस लड़की ने पुलिस को फोन किया उसने बताया कि वह बाथरूम से कॉल कर रही है।

लडकी ने पुलिस को बताया कि वह लडका उसे बहला फुसलाकर होटल में लाया और उसके साथ रेप किया। जब पुलिस ने लडके से पूछताछ की तो कहानी कुछ और ही निकली। लडके ने पुलिस को बताया कि वह वसंत कुंज इलाके के किशनगढ में रहता है। उसके पिता बिजनेसमैन हैं। जब पुलिस ने लडके की उम्र के बारे में तहकीकात की तो पता चला कि वह 17 साल का है और हाल ही में 12वीं कक्षा पास की है। लडके ने पुलिस को बताया कि करीब एक माह पहले युवती ने लडके से फेसबुक पर दोस्ती की।

युवती ही उससे फेसबुक पर चैटिंग और कॉल की पहल करती थी। साथ ही लडकी उससे मिलने के लिए भी कहती थी। लडकी ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर फोटो भी नहीं लगा रही थी। लडकी ने ही उसे रविवार को महिपालपुर के होटल में आने के लिए कहा था।जब लडके ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है तो लडकी ने कहा कि वह खुद ही होटल में रूम बुक करा लेगी। होटल में लडकी ने नाबालिग के साथ संबंध बनाए। बाद में रूम के बाथरूम में जाकर पुुलिस को फोन कर दिया कि लडके ने उसके साथ रेप किया है।

फेसबुक रिकॉर्ड से लडके के बयानों की पुष्टि हो गई कि वह सच बोल रहा है। इस बात की भी पुष्टि हो गई कि होटल का रूम लडकी ने ही बुक कराया था। पुलिस के पास दोनों ओर से अलग-अलग बयान थे। पुलिस ने लडकी की शिकायत पर लडके के खिलाफ रेप केस दर्ज किया। नाबालिग होने और केस के हालात की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। वहीं लडके के बयान पर पुलिस ने लडकी के खिलाफ पोक्सो कानून की धारा-8 के तहत यौनशोषण की एफआईआर दर्ज कर ली गई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com